ट्रॉल्लिंग सही चीज भी हैं और गलत भी – निहारिका रायजादा

Dec 18 2018 06:08 PM
ट्रॉल्लिंग सही चीज भी हैं और गलत भी – निहारिका रायजादा

एक्टर विजय पाटकर की एप्प लांच पर एक्ट्रेस निहारिका रायजादा नजर आई, जहाँ उन्होंने सोशल मीडिया पर होने वाली ट्रॉल्लिंग को सही और गलत दोनों की बताया.

बता दे, निहारिका रायजादा को सोशल मीडिया क्वीन भी कहा जाता हैं, इनकी सोशल मीडिया पर काफी लम्बी फेन फोल्लोविंग हैं. ट्रॉल्लिंग के बारे में बात करते हुए, निहारिका बोली, “देखो ट्रॉल्लिंग सही चीज भी हैं, और गलत चीज भी हैं. किसी को भी अपनी बात कहने का पूरा हक़ हैं, उसे अपना ओपिनियन सामने रखने की पूरी आजादी हैं. अगर कोई मेरी तारीफ करता हैं, मुझे पसंद करता हैं, मैं खुश हूँ, लेकिन अगर कोई मुझे पसंद नहीं करता, तो मैं उसमे भी खुश हूँ”

“लोग मुझे सेक्सी-सेक्सी कह कर बुलाते हैं, अगर हम इसे ट्रॉल्लिंग कहेगे, तो ये मेरे साथ रोज होता हैं. मुझे नहीं पता लोग क्या सोचते हैं की मैं पता नहीं मैं क्या चीज हूँ, लेकिन मैंने आज तक किसी बुरी ट्रॉल्लिंग को एक्सपीरियंस नहीं किया हैं”

बता दे, निहारिका बहुत ही जल्द एक्टर विजय पाटकर से साथ टोटल धमाल में नजर आने वाली हैं, और अपने सह-कलाकार की गिनती दिग्गजों में करती हैं.

उन्होंने विजय पाटकर के बारे में बात करते हुए कहा, “मैंने आज तक किसी को अपने चेहरे के भाव इतने बदलते नहीं देखा, जितना विजय पाटकर एक सीन में करते हैं. लोग कहते हैं ना, गोविंदा के चेहरे में एक्टिंग हैं, माधुरी दीक्षित का चेहरा बोलता हैं, विजय पाटकर भी उसी श्रेणी में आते हैं. यह आदमी चेहरे की भाव-भागिमाओ के साथ क्या खेलता हैं. और मेरा मानना हैं को जो एक्टर फेसिअल एक्सप्रेशन को समझ गया, समझो वो कलाकार बन गया”

निहारिका रायजादा आगामी टोटल धमाल में अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. इस फिल्म में अजय देवगन और माधुरी दीक्षित मुख्य भूमिकाओ में हैं.

निहारिका ने केदारनाथ फिल्म से डेब्यू कर रही सारा अली खान को भी उनके डेब्यू पर बधाई दी. उन्होंने कहा, “केदारनाथ फिल्म 7 दिसम्बर को रिलीज़ होने वाली हैं, मैं चाहती हूँ सभी लोग इस फिल्म को देखे. सारा अली खान अपना डेब्यू कर रही हैं, और एक न्यूकमर के तौर पर मैं उन्हें बधाई और शुभकामनाये देना चाहूंगी. लेकिन मेरी फिल्म मत भूलियेगा, टोटल धमाल आगामी 22 फ़रवरी को रिलीज़ होगी”

केदारनाथ को अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया हैं, और इसमें सुशांत सिंह राजपूत भी काम कर रहे हैं.

निहारिका ने अपनी दूसरी फिल्म के बारे में भी हिंट देते हुआ कहा, “देखो अभी कुछ फाइनल नहीं हुआ हैं, लेकिन मेरी अगली फिल्म शादी पर आधारित होगी”

टोटल धमाल को इंद्र कुमार ने डायरेक्ट किया हैं, और इस फिल्म में अनिल कपूर, रितेश देशमुख, अरशद वारसी के साथ और बहुत से कलाकार काम कर रहे हैं.

फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियो प्रेजेंट कर रहे हैं, इस फिल्म को अजय देवगन फिल्म्स, अशोक ठकेरिया, मार्कंड अधिकारी, आनंद पंडित और फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने प्रोडूस किया हैं. फिल्म अगले साल फ़रवरी में रिलीज़ होगी.