'मिलन टॉकीज' से बॉलीवुड में एंट्री कर रही है ये कन्नड़ एक्ट्रेस
'मिलन टॉकीज' से बॉलीवुड में एंट्री कर रही है ये कन्नड़ एक्ट्रेस
Share:

कन्नड़ और तमिल फिल्मों से अपनी पहचान बनाने वाली Shraddha Srinath को तो आप सभी जानते ही होंगे. Shraddha अब कन्नड़ और तमिल के बाद बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. जल्द ही फिल्म ‘मिलन टॉकीज’ से श्रद्धा बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इन दिनों बॉलीवुड में डेब्यू के पहले श्रद्धा अपनी तस्वीरों की वजह से काफी पॉपुलर हो रही हैं. जी दरअसल में इन्होने जो भी तस्वीरें शेयर की हैं सभी बहुत ही शानदार और बेहतरीन हैं. फिल्म 'मिलन टॉकीज' में श्रद्धा अली फजल के साथ नजर आने वाली हैं, इस शो की शूटिंग पिछले महीने लखनऊ में शुरू हो चुकी हैं.

श्रद्धा से हाल ही में हुई बात के दौरान यह सवाल किया गया कि दक्षिण भारतीय फिल्मों और बॉलीवुड में काम करने में अंतर क्या है..? इस पर जवाब देते हुए श्रद्धा ने कहा कि उन्होंने कभी भी बॉलीवुड के बारे में सोचा ही नहीं, वह इस समय एक इंटर्न की तरह महसूस कर रही हैं. श्रद्धा कन्नड़ और तमिल फिल्मों की बहुत ही शानदार अभिनेत्री हैं, इन्होने कई ऐसी फिल्में की हैं जो बहुत ही शानदार रही हैं.

श्रद्धा ने कन्नड़ फिल्म 'उर्वी' से काफी लोकप्रियता हांसिल की और उसके बाद वह तमिल फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में नजर आई, जहां भी उन्होंने काफी लोकप्रियता हांसिल की. इन दिनों श्रद्धा अपनी तस्वीरों की वजह से काफी पॉपुलर हो रही हैं.

प्रिया प्रकाश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दर्ज

आखिर कौन है बाहुबली प्रभास की दुल्हनिया

Video : बीच सड़क पर सारे कपड़े उतारकर विरोध प्रदर्शन कर रही ये अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -