आखिर कौन है बाहुबली प्रभास की दुल्हनिया
आखिर कौन है बाहुबली प्रभास की दुल्हनिया
Share:

फिल्म 'बाहुबली' से दुनिया भर में मशहूर हुए अभिनेता प्रभास को लेकर खबर आ रही है कि प्रभास अभिनेता चिरंजीवी की भतीजी निहारिका के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं. गौरतलब है कि प्रभास को लेकर पिछले दिनों चर्चा हो रही थी कि वह अपनी को स्टार और मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी से शादी करने जा रहे है, यही नहीं बल्कि ये भी कहा जा रहा था कि इन दोनों ने सगाई भी कर ली है. हालाँकि प्रभास और अनुष्का ने इस बात को एक अफवाह मात्र बताया. दोनों का कहना है कि "हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त पर हमारे बीच अफेयर जैसा कुछ नहीं."

खबरों की माने तो जब बाहुबली शूट हो रही थी तब प्रभास को शादी के 6000 प्रपोजल मिले थे. इस बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि प्रभास की फैन फॉलोइंग कितनी जबरदस्त है. वहीं अब चिरंजीवी की भतीजी निहारिका के साथ शादी खबर भी झूठी बताई जा रही है. खुद चिरंजीवी का कहना है कि ये सिर्फ झूठी खबर फैलाई जा रही है. निहारिका अभी शादी के लिए काफी छोटी है.

सलमान खान की तरह ही प्रभास को लेकर हर कोई यही जानना चाहता है कि आखिर प्रभास कब और किससे शादी करेंगे. बात करें उनके फिल्म फ्रंट के बारे में तो वह इन दिनों अपनी फिल्म 'साहो' की शूटिंग में व्यस्त है. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर होंगी. हालाँकि इन खबरों ने प्रभास की शादी को और भी दिलचस्प बना दिया है क्योकि हर कोई जानना चाहता है कि आखिर प्रभास की दुल्हनिया आखिर कौन होगी.

ये भी पढ़े

सलमान खान को धमकी देने वाले गुंडे ने जेल में की बर्थडे पार्टी

Video : बीच सड़क पर टॉपलेस होकर विरोध प्रदर्शन कर रही ये अभिनेत्री

इस बाहुबली अभिनेत्री को श्रीदेवी अवार्ड से सम्मानित किया जायेगा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -