इस राज्य में फ्री में दिखाई जाएगी  'पैडमैन'
इस राज्य में फ्री में दिखाई जाएगी 'पैडमैन'
Share:

देहरादून: 9 जनवरी रिलीज हुई अक्षय कुमार की 'पैडमैन' इस समय देश की सबसे चर्चित मूवी बनी हुई है. चर्चा में रहने के पीछे कारण है, फिल्म का विषय. फिल्म लड़कियों के मासिक धर्म के ऊपर बनी है. जिसमें अक्षय कुमार महिलाओं को जागरूक करते दिखाई दे रहे है. वैसे तो महिला सशक्तिकरण पर देश में कई फिल्में बन चुकी है लेकिन खास विषय के चलते इस फिल्म को अलग नजरिये से देखा जा रहा है. हाल ही में आई खबर के अनुसार उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के राजकीय बालिका इंटर कॉलेजों की छात्राओं को सरकार यह फिल्म फ्री में दिखाएगी. साथ ही राज्य मंत्री रेखा आर्य भी छात्राओं के साथ फिल्म देखेंगी.

बताया जा रहा है कि, अक्षय की यह फिल्म भारत के साथ विश्व के 50 अन्य देशों में भी एक साथ रिलीज हुई है. लेकिन दूसरी ओर पाकिस्तान सेंसर बोर्ड से फिल्म को NOC नहीं मिलने के कारण यह फिल्म पाकिस्तान में नहीं दिखाई जाएगी. NOC न मिलने का कारण फिल्म का विषय है. संस्कृति का हवाला देकर पाकिस्तान ने इसे NOC देने से इंकार कर दिया है. वैसे बता दें कि पाकिस्तान की नोबल पुरस्कार विजेता मलाला युसुफजई ने ट्रेलर के बाद फिल्म की काफी तारीफ़ की है. 

अक्षय की यह फिल्म अरुणाचलम मुरगननाथम की जिंदगी पर आधारित है. उन्होंने पहली बार देश में किफायती कीमत वाले सेनेटरी नैपकीन इजाद की थी. फिल्म के लिए अरुणाचलम को राजी करने में ट्विंकल को 9 महीने का वक्त लग गया था. ट्विंकल खन्ना ने 'द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद' नाम की एक किताब लिखी है, जिसमें अरुणाचलम की कहानी बताई गई है. यह फिल्म बतौर प्रोड्यूसर ट्विंकल की पहली फिल्म है. फिल्म में राधिका आप्टे और सोनम कपूर ने भी मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं.

पद्मावत: तालियां बजाने के बाद फिर विरोध में करणी सेना

Padman Review : पीरियड्स में महिलाओ के दर्द ने बनाया अक्षय को पैडमैन

बैडमिंटन खेलते दिखे अक्षय कुमार, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -