'पद्मावती' : दीपिका के साथ है ये हॉलीवुड एक्ट्रेस
'पद्मावती' : दीपिका के साथ है ये हॉलीवुड एक्ट्रेस
Share:

बीते कुछ दिनों से फिल्म 'पद्मावती' पर चल रहे है विवादों पर हाल ही में एक हॉलीवुड अभिनेत्री भी बोल पड़ी हैं, हॉलीवुड अभिनेत्री रूबी रोज ने एक ट्वीट द्वारा फिल्म के विरोध पर हैरानी ज़ाहिर किया है. उन्होंने लिखा है कि "मुझे यह सुनकर बेहद हैरत हुई कि मेरी करीबी दोस्त किस मसले से गुज़र रही हैं, लेकिन खुशी हुई है कि वह इस सबका ताकत और हिम्मत से सामना कर रही है, दीपिका तुम उन मजबूत महिलाओं में से एक हो, जिनको मैं जानती हूँ"

बता दे कि हॉलीवुड अभिनेत्री रूबी रोज और दीपिका पादुकोण ने एक साथ होलीवुड फिल्म "ट्रिपल एक्स" दि रिटर्न ऑफ़ जेंडर केज" में काम किया था. जैसा कि आप सभी जानते है इस फिल्म में दीपिका पादुकोण ने रानी पद्मनी की भूमिका निभाई है, वही शाहिद कपूर, राजा रावल रतन सिंह और रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी बने हैं.

बता दे कि निर्देशक संजय लीला भंसाली की ये फिल्म 'पद्मावती' लंबे समय से विवादों में चल रही है. हालांकि संजय लीला भंसाली ने चल रहे इस विवाद पर एक वीडियो जारी कर कह चुके हैं कि फिल्म में ऐसा कुछ नहीं है, जिस पर किसी को आपत्ति हो, यह फिल्म देखकर राजपूत समुदाय खुद पर गर्व महसूस करेगा, अफवाहों पर ध्यान न दिया जा. बता दे कि ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

ये भी पढ़े

Photos : 40 की उम्र के बाद भी अपनी उम्र और हॉटनेस को थामे हुए है अमीषा पटेल

'टाइगर..' की 'ज़ोया' ने शेयर की खुबसूरत तस्वीरें, आप भी हो जायेंगे फैन

फिल्म प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस जरीन खान से छेड़छाड़

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -