योगी अपने फैशन में भी बदलाव लाए, ट्विंकल खन्ना
योगी अपने फैशन में भी बदलाव लाए, ट्विंकल खन्ना
Share:

अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना के बारे में तो आप जानते ही है. अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड का एक चर्चित चेहरा भी रह चूका है. ट्विंकल खन्ना के पति अक्षय कुमार जिनकी अभी फिल्मो में चांदी चल रही है. तथा उनकी एक और फिल्म भी जल्द ही रिलीज के लिए तैयार है. जिसमे हमे अक्षय कुमार के साथ में अभिनेत्री तापसी पन्नू भी नजर आने वाली है यह तापसी पन्नू वही पिंक फिल्म की अभिनेत्री है जो के अमिताभ बच्चन के साथ में अपने दमदार अभिनय को दोहरा चुकी है.

अब बात कर लेते है अक्षय कुमार की अर्धांगनी ट्विंकल खन्ना के बारे में तो वह अभिनत्री के साथ ही साथ एक लेखिका भी है. तथा इंडिया टुडे वुमेन समिट एंड अवॉर्ड्स में ट्विंकल खन्ना पूरी तरह से मजाक के मूड में थीं. ट्विंकल ने इन क्षणों में उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पर भी काफी चुटकियां ली. ट्विंकल ने आगे यह भी कहा कि, “आदित्यनाथ योगी अपने फैशन में भी बदलाव लाए हैं.”

ये बात उन्होंने अपने एक ट्वीट के संदर्भ में कही, जिसमें उन्होंने कहा, “एशियन पेंट्स को इस टैगलाइन के साथ इस सीजन के लिए अब केसरिया रंग का ऐलान कर देना चाहिए- औरेंज अब नया ब्राउन है.” अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल काफी अरसे से फिल्मों से दूर हैं. लेकिन वे अक्सर अपने बयानों के जरिए सुर्खियों में बनी रहती हैं.

टू पीस बिकिनी में कुछ इस तरह टेटू दिखा रही है अवार्ड विनर सिंगर नेहा

अक्षय करेंगे अपनी पत्नी के साथ फिल्म

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -