बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
Share:

अमिताभ का ट्वीट, घर के टॉप पर तिरंगा गर्व का अहसास कराता है

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन हमेशा ही कुछ ऐसा करते है जो आमजन के लिये प्रेरणा दयाक होता है. दरअसल महानायक अमिताभ बच्चन ने कुछ समय पहले एक तस्वीर शेयर की थी जिसमे एक घर दिख रहा था जिसके टॉप पर तिरंगा झंडा लहरा रहा था.

फिल्म देखते-देखते राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की आंखों से भी आंसू छलक पड़े....

आपको बता दे कि, देश की सर्वोच्च शिखर श्रेणी माउंट एवरेस्ट पर पहुंचने वाली सबसे कम उम्र की लड़की मालावथ पूर्णा के जीवन पर भी फिल्म बनकर तैयार है जिसका नाम है 'पूर्णा' तथा जब मालावथ पूर्णा ने अपनी इस फिल्म को निहारा तो उनके आँखों से आंसू निकल आए थे लेकिन जब इस फिल्म को भारत के महामहिम राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने यह फिल्म निहारी तो वह भी अपने आँखों से आंसू रोक नही पाए.

ऑनलाइन होगा सेंसर बोर्ड

बॉलीवुड फिल्मो के निर्दशक व भारतीय सेंसर बोर्ड 'सीबीएफसी' के बिच में हमे हमेशा से ही काफी गर्मागर्म माहौल देखने को मिलते ही रहता है सेंसर बोर्ड इन फिल्मो पर अश्लील शब्दो व सीन्स पर भी अपनी कैची चला देता है. 

सिद्धार्थ और सोनाक्षी की 'इत्तेफाक' भी निपटने वाली है....

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा को बॉलीवुड में अब एक्शन गर्ल के नाम से भी जाना जाता है. अभी तक उन्होंने कई फिल्मो में काम किया है और हमेशा इनका रोल नटखट या हँसाने वाला और रोमांटिक होता है जिसे लोग खूब पसंद करते है.

अब ऋतिक भी लॉन्च करेंगे अपनी किताब...

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की फिल्म 'काबिल' जो की अभी भी अपनी धाक जमाए हुए है. फिल्म में हमे ऋतिक के साथ में अभिनेत्री यामी गौतम भी अपने दिलकश अंदाज में नजर आ चुकी है.

रिलीज हो सकती है 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का'....

बॉलीवुड निर्देशक प्रकाश झा की फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' के बारे में तो आप जानते ही है की किस प्रकार से फिल्म पर सेंसर बोर्ड ने अपनी टेड़ी नजर लगाते हुए फिल्म को सर्टिफिकेट देने से भी मना कर दिया था जिसके बाद बॉलीवुड के कई फिल्मकारों ने भी इसका पुरजोर होकर विरोध किया था.

बिपासा ने अपने सभी फेन्स से मांगी माफ़ी,जानिये क्यों ....?

यदि आप भी बिपाशा बसु के फैन है तो यह खबर आपके लिए भी है क्योकि बिपाशा ने हाल ही में अपने सभी फेन्स के लिए अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में खुलकर बातें की. बहुत दिनों से खबरे आ रही थी कि बिपाशा जल्द ही माँ बनने वाली है. 

मैंने ऐशो-आराम से खुद को दूर कर लिया है तो ड्रग्स की तस्करी क्यों करुँगी: ममता कुलकर्णी

ममता कुलकर्णी अपने समय की बॉलीवुड की सबसे बोल्ड हसीनाओ में से एक रही है. ममता ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्मे दी है. जिनमे करण-अर्जुन भी शामिल है. लेकिन पर्दे से दूरी बनाने के बाद ममता ज्यादा सुर्ख़ियों में रही. 

रिया सेन ने माँ के बर्थडे पर शेयर की अपनी हॉट तस्वीरे

आज बॉलीवुड की सबसे हॉट और पुरानी एक्ट्रेस मूनमून का जन्म दिन है. इस मौके पर उनकी बेटी रिया सेन ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरे इंटरनेट पर शेयर की है. इन तस्वीरों को देखकर हर कोई इनका दीवाना हो गया है. 

वोग मैग्ज़ीन के फोटोशूट में कहर ढा रही है कृति सैनन

कृति सैनन ने अपनी पहली फिल्म हीरोपंती से ही सभी के दिलो में अपनी जगह बना ली है. अब वे ऐसी अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हो गयी है जिन्होंने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में बड़ा मुकाम हासिल कर हर किसी की चहेती बन गयी है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -