बॉलीवुड का अंदाज-ऐ-बयां करती 10 बड़ी खबरे
बॉलीवुड का अंदाज-ऐ-बयां करती 10 बड़ी खबरे
Share:

'बागी' के मार्शल आर्ट्स एक्सपर्ट्स शिफूजी का रहस्य

ना ये शान मांगती हैं ना ये दान मांगती, ना अहंकार और न अभिमान मांगती हैं जैसी लाइनों से शुरू होने वाली ग्रैंडमास्टर शिफूजी की वेबसाइट हैक बता रही है. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली खबर की ग्रैंड मास्टर शिफू असल में कोई कमांडो..

वरुण धवन बोले, 'गोविंदा महान और टैलंटेड ऐक्टर हैं'

कुछ समय पहले अभिनेता गोविंदा ने अपने पुराने दोस्त डेविड धवन और उनके बेटे एक्टर वरुण धवन पर जमकर निशाना साधा था। अब इस मामले में वरुण का बयान सामने आया है। अपने इस बयान में उन्होंने गोविंदा ..

स्वरा को है इस खान की तरह बनने की चाहत.....

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा यानि हम बात कर रहे है बॉलीवुड की अनारकली स्वरा भास्कर के बारे में जी हाँ, सुनने में आया है की उनकी फिल्म ‘अनारकली ऑफ आरा’ जिसके आजकल हर तरफ चर्चे है उसका एक शानदार पोस्टर व टीजर भी..

इसलिए अवार्ड शो में नहीं जाती कंगना

कंगना रनौत फिल्म 'रंगून' के प्रमोशन में जी जान से जुटीं हैं। अपनी फिल्म के एक प्रमोशनल इवेंट में पहुंची कंगना से रैपिड फायर सवाल-जवाब किये गए, ऐसे में कुछ सवालों पर कंगना ने चुप्पी साधी..

‘जॉली LLB-2’ की कमाई 130 करोड़ के पार...

अक्षय कुमार की फिल्म ‘जॉली एलएलबी-2’ ने पहले हफ्ते में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 77.71 करोड़ की कमाई कर ली है. इस बाबत मार्केट एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके इस फिल्म के कमाई की जानकारी दी,,

'पद्मावती' के बाद यह उत्पात मचाएंगे रणवीर..

एक्टर रणवीर सिंह जो की अपनी फिल्म 'पद्मावती' जो के चलते आजकल सुर्खियों में बने हुए है. फिल्म में हमे रणवीर फिर से अपने राजा महाराजाओ वाले गेटअप में हमे नजर आने वाले है. अब एक बार फिर से हमे रणवीर व संजय लीला भंसाली..

ऊंची ब्याज दर पर उधार देने वाली 'भोली पंजाबन' के किरदार में कोई बदलाव नहीं

अभिनेत्री ऋचा चड्डा की अगली फिल्म ‘फुकरे 2’ और इंडो अमेरिकी फिल्म ‘लव सोनिया’ भी है जिसमे हमे ऋचा के दमदार अभिनय देखने को मिलने..

महिलाओ के लिये शाहिद का सन्देश 

बॉलीवुड के हैदर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म रंगून को लेकर खासा सुर्खियों में है. फिल्म के प्रमोशन को लेकर शाहिद कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे है. और लगातार फिल्म को लेकर वे जगह जगह घूम रहे..

विराट-अनुष्का की 'सीक्रेट' तस्वीर हुई लीक!

स्टार क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की सीक्रेट लंच तस्वीर सोशल मीडिया पर लीक हो गई है। जिसे विराट कोहली के फैन पेज से भेजा गया है। मालूम हो कि अनुष्का इन दिनों अपनी फिल्म 'फिल्लौरी' के प्रमोशन...

विशाल की फिल्म में फिर नेगेटिव किरदार में है सैफ

बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान इन दिनों फिल्म रंगून में अपने किरदार को लेकर सुर्खियों में है. इस फिल्म में वे नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे. आपको बता दे कि इस फिल्म में सैफ अली खान एक पारसी बिजनेसमैन..

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -