मोमो के पैसे चुकाने की बात पर दोस्त ने कर दी तायक्वोंडो खिलाड़ी की हत्या
मोमो के पैसे चुकाने की बात पर दोस्त ने कर दी तायक्वोंडो खिलाड़ी की हत्या
Share:

देश की राष्ट्रिय राजधानी दिल्ली के रोहिणी इलाके में 19 वर्षीय तायक्वोंडो खिलाड़ी की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. हत्या की वजह ढाबे पर मोमो के पैसों चुकाने की बात सामने आई है. मृतक की पहचान तायक्वोंडो खिलाड़ी अरुण के रूप में हुई है. अरुण कई राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं का हिस्सा रह चूका है. पुलिस के मुताबिक अरुण के पिता ने शुक्रवार रात दक्षिणी रोहिणी के पुलिस स्टेशन में अपने बेटे की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी.

पुलिस ने इलाके के एक प्रमुख अस्पताल के पास एक शव बरामद किया जो उनके बेटे का था. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने प्रमुख संदिग्ध रंजीत नाम के युवक और मोमो बेचने वाले की धरपकड़ के लिए दल टीम बनाई है. पुलिस जानकारी के मुताबिक अरुण गुरुवार को अपने दोस्त रंजीत के साथ शाम को बाहर गया था. दोनों को आखिरी बार सड़क किनारे एक ढाबे में देखा गया था.

यहां अरुण मोमो के पैसों का भुगतान के लिए रंजीत से बहस कर रहा था, बहस जल्द ही हाथापाई में तब्दील हो गई, जिसमें उनमें से एक ने बोतल उठाकर अरुण के सिर पर मार दी. इसके बाद आरोपी अरुण को जयपुर गोल्डेन अस्पताल की ओर ले गया और कचरे के ढेर के पास छोड़ दिया. यहां सर की चोट के कारण उसकी मौत हो गई.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -