कसम से, बहुत ही हॉट नजर आ रही है शाहरुख़ की सुहाना
कसम से, बहुत ही हॉट नजर आ रही है शाहरुख़ की सुहाना
Share:

किंग खान शाहरुख़ खान व अनुष्का शर्मा के दमदार अभिनय से सजी फिल्म हम बात कर रहे है किंग खान शाहरुख़ की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के बारे में तो अभी हालिया अपने एक बयान में अनुष्का शर्मा ने शाहरुख़ खान का जिक्र करते हुए कहा कि," शाहरुख़ खान ने इस फिल्म सहित किसी भी फिल्म की पूरी शूटिंग के दौरान बॉडी वार्मर का उपयोग नहीं किया है'. वैसे भी देखा जाए तो आजकल बी-टाउन में पिछले तीन दिनों से सलमान और शाहरुख़ खान पर फिल्माये जाने वाले गाने को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं. अब इस फ़िल्म का एक और ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. जी हां, बता दे कि रोमांटिक फिल्मों का एक अलग ही फ्लेवर पेश करने वाले डायरेक्टर इम्तियाज अली 'जब हैरी मेट सेजल' को डायरेक्ट किया है.

पहले रिलीज हुई फिल्म के टीजर में अनुष्का और शाहरुख की जोड़ी एक बार फिर मजेदार किरदार में नजर आ रही है. फिल्म में शाहरुख एक पंजाबी गाइड बने हैं, जिनका नाम हरविंदर सिंह नेहरा है. अब अगर शाहरुख़ खान के बारे में बात करे तो जनाब फ़िलहाल शाहरुख़ खान जो के अभी तो अपनी फैमेली के साथ में नहीं है तो वहीं दूसरी तरफ उनकी पत्‍नी और बच्‍चे अभी भी वेकेशन का मजा ले रहे हैं.

शाहरुख की पत्‍नी गौरी खान ने अपने बेटी सुहाना और अबराम के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में शाहरुख की फैमली बीच के किनारे मजे करती नजर आ रही है. गौरी खान का यह फोटो मालीबू बीच का है, जिसमें उनके साथ बेटी सुहाना बिकिनी में सनबाथ लेती नजर आ रही है. इस फोटो को पोस्‍ट करते हुए गौरी खान ने कहा, 'द क्‍लासिक स्‍ट्रैच ऑफ सेंड.' 

'अमजद खान', 25 वीं पुण्यतिथि: फिर याद आया रामगढ़ का 'गब्बर'

'रेखा' जब ब्लेक साड़ी व माथे पर लाल बिंदी लगाती हो, कसम से आज भी दिलो को घायल कर जाती हो



 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -