हरियाणा सरकार ने ली अभिनेता सीताराम पांचाल की सुध
हरियाणा सरकार ने ली अभिनेता सीताराम पांचाल की सुध
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है एक्टर सीताराम पांचाल के बारे में जो के कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से जूझ रहे है. तथा अब उनकी मदद के लिए अब हरियाणा सरकर आगे आई है. गौरतलब है कि कैंसर से पूर्व में बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोइराला व इमरान हाश्मी के बेटे भी सामना कर चुके है वह अब पूरी तरह से ठीक हो गए है. अबकी बार ‘पीपली लाइव’, ‘स्लमडॉग मिलिनेयर’ और ‘पान सिंह तोमर’ जैसी सुपरहीट फिल्मों में काम कर चुके सीताराम पंचाल ने कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से मदद के लिए अपने चाहने वालो से गुहार लगाई है. एक्टर सीताराम पांचाल जो के देखा जाए तो कैंसर से पिछले कुछ महीनों से बेड पर हैं.

तथा उन्हें मदद की बहुत आस है. सीताराम को अपनी दयनीय आर्थिक स्थिति की वजह से इलाज का खर्च उठाने में काफी मुश्किलें आ रही हैं. सीताराम ने 17 जुलाई रात करीब 11.50 बजे अपनी फेसबुक वॉल पर एक पोस्ट लिखा था, जिसमें उन्होंने अपनी खराब स्थिति के बारे में लोगों को बताते हुए मदद की गुहार लगाई थी. जिसके बाद हरियाणा सरकार ने भी अपने राज्य के इस होनहार कलाकार के लिए अपना खजाना खोला है. पता चला है की हरियाणा सरकार अभिनेता सीताराम पांचाल को मदद के रूप में पांच लाख रूपये देगी.

बता दे कि, जींद के नरवाना के रहने वाले सीताराम लंबे समय से फेफड़े और किडनी के कैंसर से लड़ रहे है. राज्य सरकार की ओर से 52 वर्षीय सीताराम पांचाल को 5 लाख रुपए की सहायता देने का वादा किया है. लखनऊ के साथी कलाकारों के साथ-साथ सिने ऐंड टीवी आर्टिस्ट असोसिएशन (सिंटा), एनएसडी भी सीताराम की मदद के लिए आगे आई है.

‘बाहुबली’ ने 'मेरी प्यारी बिंदु' की लुटिया डुबोई, आयुष्मान

बिदिशा के सुसाइड की वजह रही दूसरी महिला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -