डॉन की बहन का खौफ, ‘DDLJ’ का शो हुआ Close
डॉन की बहन का खौफ, ‘DDLJ’ का शो हुआ Close
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर जो के देखा जाए तो आजकल अपनी आगामी फिल्म 'हसीना पारकर' के चलते खूब सुर्खिया बटोर रही है. जी हां, खबरों के मुताबिक चर्चित व खूबसूरत अभिनेत्री श्रद्धा कपूर जो की अपनी आगामी फिल्म 'हसीना: द क्वीन ऑफ मुंबई' के चलते वह आजकल कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में बनी हुई है. उनकी इस फिल्म का एक नया पोस्टर व टीजर भी पूर्व में शेयर किया गया है. इस नए पोस्टर में श्रद्धा बुर्के में नजर आ रही हैं और पूरे पोस्टर में उनकी डरावनी आंखें दिखाई दे रही हैं.

बता दे कि, बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर एक बार फिर से बॉलीवुड की फिल्मो में अपनी धाक जमाने की फ़िराक में है. अब जब बॉलीवुड में डॉन की बहन की एंट्री हो गई है तो भला ऐसे में शाहरुख़ काजोल की कहा चलने वाली थी. जी हां बता दे कि, देखा जाए तो पिछले 22 सालों से महाराष्ट्र के मराठा मंदिर में चल रही शाहरुख खान और काजोल की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’  को शो को श्रद्धा कपूर की फिल्म के ट्रेलर की स्क्रीनिंग के चलते रोकना पड़ गया.

आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बनी ‘DDLJ’ मराठा मंदिर में साल 1995 से ही चल रही है. बता दे कि इस फिल्म के लिए श्रद्धा से पहले दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा का नाम सामने आया था लेकिन उन्होंने किसी कारणवश फिल्म करने से मना कर दिया व यह फिल्म श्रद्धा की झोली में आन गिरी. 

मूवी रिव्यू: लो आ गए डांस के दीवाने-मस्ताने 'मुन्ना माइकल'

जानिए 'जग्गा जासूस' का 6 दिनों का लेखा-जोखा

'बरेली की बर्फी' में कुछ ऐसा होगा आयुष्मान का खट्टा-मीठा स्वाद...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -