जब दिल मिले, गले लगे एक हो लिए, शाहरुख़ व रेमो
जब दिल मिले, गले लगे एक हो लिए, शाहरुख़ व रेमो
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान व अनुष्का शर्मा के दमदार अभिनय से सजी फिल्म हम बात कर रहे है किंग खान शाहरुख़ की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के बारे में तो जनाब बता दे कि, वैसे भी इस फ़िल्म का पूर्व में एक और ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. जी हां, बता दे कि रोमांटिक फिल्मों का एक अलग ही फ्लेवर पेश करने वाले डायरेक्टर इम्तियाज अली 'जब हैरी मेट सेजल' को डायरेक्ट किया है. पहले रिलीज हुई फिल्म के टीजर में अनुष्का और शाहरुख की जोड़ी एक बार फिर मजेदार किरदार में नजर आ रही है.

फिल्म में शाहरुख एक पंजाबी गाइड बने हैं, जिनका नाम हरविंदर सिंह नेहरा है. अब अगर शाहरुख़ खान के बारे में बात करे तो जनाब फ़िलहाल शाहरुख़ खान अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के चलते अभी हाल ही में डांस पर आधारित रिऐलिटी शो 'डांस प्लस-3' में भी मेंटर के रूप में नजर आए. जिसके लिए किंग खान शाहरुख़ खान ने कोरियॉग्राफर और फिल्ममेकर रेमो डिसूजा से गले भी लगे.

जी हां, रिऐलिटी शो 'डांस प्लस-3' में मेंटर के रूप में नजर आ रहे डिसूजा ने ट्विटर पर शाहरुख के साथ अपनी तस्वीर शेयर की. डिसूजा ने ट्वीट किया, 'जब हैरी (शाहरुख) ने मुझे गले लगाया...मैंने इस पल का लंबे अर्से तक इंतजार किया है.' शो पर शाहरुख अपनी आने वाली फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन के सिलसिले में पहुंचे थे. तथा रेमो के लिए वह क्षण किसी खास क्षण से काम नहीं था.  

हैप्पी बर्थडे 'मुग्धा गोडसे'....

रणबीर ने करण पर लाल मिर्च वाली तीखी टिप्पणी की

वॉव!! 'सैफ' की गोद में 'तैमूर' की मस्त निंदियाँ मुद्रा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -