संजय दत्त ने गुस्से में सलमान खान के बारे में कह दी इतनी बड़ी बात
संजय दत्त ने गुस्से में सलमान खान के बारे में कह दी इतनी बड़ी बात
Share:

देखा जाए तो अभी फ़िलहाल अभिनेता संजय दत्त की पेरोल को लेकर मामला थोड़ा गर्म चल रहा है. जी हां बता दे कि, जिस प्रकार से पूर्व में भी बॉम्बे हाई कोर्ट ने संजय दत्त की जल्द ही रिहाई पर सवाल खड़े किए थे. तथा अब तो हाईकोर्ट ने इसके लिए सीधे सीधे महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फड़वनीस से ही सवाल कर लिया है. वैसे भी अभी फ़िलहाल संजय दत्त अपनी फिल्म भूमि के चलते सुर्खियों में चल रहे है. आपको संजय दत्त व सलमान खान के बारे में तो पता ही है की इन दोनों में ही अब पहले जैसा रिश्ता नहीं रहा है.

बता दे कि, कभी सलमान खान और संजय दत्त दोनों इंडस्ट्री के सबसे अच्छे दोस्त माने जाते थे. दोनों ने ही साथ में काफी अच्छी फिल्में भी की. अभी हाल ही में जब 'भूमि' के प्रोमोशन के दौरान संजू बाबा से जब सलमान के झगड़े के बारे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सलमान तो मेरे छोटे भाई की तरह है.

अब हम दोनों हर दिन तो मिल नहीं सकते न. अभी वैसे भी संजय दत्त की इस फिल्म का धांसू ट्रेलर भी रिलीज हुआ है जो के आते से ही सोशलमीडिया पर चल निकला है. 
 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आखिर रिया सेन ने क्यों की छुप कर शादी.....

इस अभिनेत्री ने सूरज पंचोली के साथ काम करने से किया इंकार

बरेली की बर्फी: छोटे शहर बरेली की इस बर्फी को खाना ना भूले!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -