सैफ ने तैमूर पर कहा 'वॉव'
सैफ ने तैमूर पर कहा 'वॉव'
Share:

अभिनेता सैफ अली खान की खूबसूरत मोहतरमा बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान जो के अब तैमूर पर से ध्यान हटाकर फिल्मो में सक्रिय हो गई है. अभी कुछ समय पहले ही हमे तैमूर व करीना तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य की पार्टी में नजर आए थे अब उसके बाद फिर से हमे तैमूर का दीदार हुआ है. जी हां बता दे कि, बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टार किड्स हमेशा हमारा ध्यान खींचतें हैं. फ़िल्मों में डेब्यू करने वाले स्टार किड से लेकर नन्हीं सी आंखों वाले स्टार किड तक, लोग इनकी हर हरकत पर नज़र रखते हैं.

ये जहां भी जाते है लाइमलाइट का हिस्सा बन जाते हैं. अब आप करीना कपूर ख़ान और सैफ़ अली ख़ान के बेटे तैमूर को ही ले लीजिये, क्या आपकी निगाहें इनकी तस्वीर से हटती हैं? हालांकि करीना के लिए काम और तैमूर को एक साथ संभालना आसान नहीं होगा. लेकिन कुछ ही दिनों के बाद करीना कपूर खान वीरे दी वेडिंग की शूटिंग शुरू करने वाली हैं. अब प्यारे बेटे पर तैमूर के पापा बोले तो सैफ अली खान ने भी कुछ गुनगुनाया है. जी हां बता दे कि, उनका बेटा तैमूर बड़ा होकर हीरो बनता है क्या वो नेपोटिस्म होगा या नहीं. इस सवाल के जवाब पर सैफ ने कहा, 'मैं नेपोटिस्म में विश्वास नहीं रखता हूं.

आखिर नेपोटिस्म का मतलब होता क्या है? क्या अपने परिवार का सपोर्ट लेना नेपोटिस्म है? क्या नेपोटिस्म स्टार्स के बच्चों को सपोर्ट करना है? अगर आप किसी स्टार के बच्चे हैं तो यह जरूर है कि आपको इसका फायदा मिलता है. सवाल यह है कि क्या ये नेपोटिस्म है या जेनिटिक है? मेरे बेटे तैमूर को ही देख लीजिए. वो बहुत छोटा बच्चा है लेकिन प्रेस ने उसकी इतनी तस्वीरें खींच ली हैं कि उसकी इतनी बात होती है कि लगता है कि वो अभी से ही स्टार हैं. ऐसे में बतौर पिता मेरे लिए मुश्किल है उसे समझाना कि वो सिर्फ एक साधारण बच्चा है. क्योंकि वो कुछ भी करता है उसकी बात रिपोर्ट की जाती है.

‘बाहुबली’ ने 'मेरी प्यारी बिंदु' की लुटिया डुबोई, आयुष्मान

बिदिशा के सुसाइड की वजह रही दूसरी महिला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -