'रंगून' को मिली रंगहीन शुरुआत, खाली रहे शो.....
'रंगून' को मिली रंगहीन शुरुआत, खाली रहे शो.....
Share:

बॉलीवुड के चर्चित निर्देशको में शुमार निर्देशक विशाल भारद्वाज की फिल्म रंगून आज सिनेमाघरो में रिलीज हो गई है. फिल्म के लिए दर्शको को भी बेसब्री से इंतजार था जो की आज खत्म हो गया है. विशाल की इस फिल्म में हमे अभिनेत्री कंगना रनौत,शाहिद कपूर व तैमूर के पिता सैफ अली खान का अभिनय देखने को मिल रहा है.

वैसे भी आज बाबा महाकाल का दिन है. जी हाँ, यानि की महाशिवरात्रि का दिन व ऐसे में पूरा माहौल ही शिवभक्ति में रम गया है. तथा आपको बता दे की निर्देशक विशाल भारद्वाज की 'रंगून' को सिनेमाघरों में रंगहीन शुरूआत मिली है. कई जगह फिल्म का पहला शो 20 फीसदी भी नहीं भर पाया, जबकि माहौल महाशिवरात्री की छुट्टी का था.

सैफ अली ख़ान, शाहिद कपूर और कंगना रनौत स्टारर फिल्म को इससे बेहतर शुरूआत की उम्मीद थी. यह कहानी है वार की, जिसमें प्यार भी है. बता दें कि फिल्म को वो फायदा भी शायद न मिले जो 'जाॅली एलएलबी 2' को मिला था. बता दें कि विशाल भारद्वाज ने साल 2006 में 'ओमकारा' की रिलीज़ के बाद ही इस फिल्म को बनाने का फैसला किया था और तब इसका नाम 'जूलिया' था. इस फिल्म के ज़्यादातर हिस्सों को अरुणाचल प्रदेश और मणिपुर में शूट किया गया है. देखते विशाल भारद्वाज की यह फिल्म आगे कहा तक अपना दम भरती है. 

फिल्म रिव्यू - दमदार अभिनय, दमदार निर्देशन लेकिन कमजोर कहानी है 'रंगून'

'रंगून' की स्पेशल स्क्रीनिंग में रहा सना-मयंक का ही जलवा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -