'रंगून' की स्पेशल स्क्रीनिंग में रहा सना-मयंक का ही जलवा...
'रंगून' की स्पेशल स्क्रीनिंग में रहा सना-मयंक का ही जलवा...
Share:

फिल्म 'रंगून' की विशेष स्क्रीनिंग के दौरान हमे वैसे भी बॉलीवुड के अनगिनत दिग्गज दिग्गज सितारे अपने खूबसूरत अंदाज में हमे नजर आए थे व इस दौरान हमे अभिनेता शाहिद कपूर की सिस्टर सना कपूर भी अपने मंगेतर के साथ में हमे नजर आई थी जो की काफी चर्चाओ का विषय रही है. जी हाँ, आपको बता दे की मूवी 'रंगून' की स्पेशल स्क्रीनिंग मुंबई के यशराज स्टूडियो में रखी गई व शाहिद की बहन सना कपूर और उनके मंगेतर मयंक पाहवा भी पहुंचे.

गौरतलब है की अभी हाल ही में सना व मयंक की सगाई भी ओम पूरी के निधन के वजह से काफी शांत माहौल में हुई थी. तथा उसके बाद पहली बार हमे फिल्म 'रंगून' की विशेष स्क्रीनिंग के दौरान सना व मयंक हमे नजर आए थे. इनके अलावा हमे वहा पर शाहिद के कुछ भी परिवार के लोग नजर आए है.

स्क्रीनिग में हमे शाहिद की वाइफ मीरा, भाई ईशान खट्टर, मां नीलिमा अजीम समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स नजर आए जिन्होंने अभिनेता शाहिद कपूर की यह फिल्म देखी. साथ ही साथ फिल्म की इस विशेष स्क्रीनिंग में हमे सुनील शेट्टी, माना शेट्टी, सुशांत राजपूत, एली अवराम, सोनाक्षी सिन्हा, जैकलीन फर्नांडिज, अमीषा पटेल, विशाल भारद्वाज, उर्वशी रौतेला, डेजी शाह, संगीता बिजलानी और कृति सेनन समेत कई बॉलीवुड स्टार्स भी नजर आए.             

'रंगून' मुसीबत में: सीन्स, डायलॉग और केरेक्टर चोरी करने के लगे आरोप

महिलाओं में सिक्स सेन्स पॉवर होती है : कंगना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -