फिल्म देखते-देखते राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की आंखों से भी आंसू छलक पड़े....
फिल्म देखते-देखते राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की आंखों से भी आंसू छलक पड़े....
Share:

आपको बता दे कि, देश की सर्वोच्च शिखर श्रेणी माउंट एवरेस्ट पर पहुंचने वाली सबसे कम उम्र की लड़की मालावथ पूर्णा के जीवन पर भी फिल्म बनकर तैयार है जिसका नाम है 'पूर्णा' तथा जब मालावथ पूर्णा ने अपनी इस फिल्म को निहारा तो उनके आँखों से आंसू निकल आए थे लेकिन जब इस फिल्म को भारत के महामहिम राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने यह फिल्म निहारी तो वह भी अपने आँखों से आंसू रोक नही पाए.

जी हाँ, गौरतलब है की अभी कुछ समय पहले ही जब फिल्म की विशेष स्क्रीनिग में जब माउन्ट एवरेस्ट पर फतह करने वाली मालावथ पूर्णा के परिवार ने इसे निहारा तो उनकी भी ख़ुशी का ठिकाना रहा. साथ ही अपनी इस फिल्म को देखकर पूर्णा ने भी अपने बयान में कहा था कि, 'फिल्म देखकर मैं रो पड़ी और मुझे लगता है कि यह शानदार, जबरदस्त और अविश्वसनीय है.

इस फिल्म का निर्माण किया है राहुल बोस ने, तथा पिछले दिनों राहुल ने यह फिल्म देश के राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को राष्ट्रपति भवन में दिखाई. खबर है कि फिल्म देखते-देखते राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की आंखों से भी आंसू छलक पड़े थे. उन्होंने उस दौरान देश की सर्वोच्च शिखर श्रेणी माउंट एवरेस्ट पर पहुंचने वाली सबसे कम उम्र की लड़की मालावथ पूर्णा को भी बधाई दी थी.     

अपनी ही फिल्म देखकर छलक पड़े आंसू....

दीपिका अब पद्मावती बनने के लिए कर रही है यह तैयारियां

जब दीपिका के हाथो में नजर आई राजस्थान के इतिहास की किताब...देखे PHOTOS

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -