अब देखिये Pakistan की 'दंगल'
अब देखिये Pakistan की 'दंगल'
Share:

अभिनेता आमिर खान की फिल्म दंगल के बारे मे तो आप अच्छे से जानते ही है की आमिर खान की इस फिल्म ने भारत में एक तहलका मचा दिया था. लेकिन अब एक बार फिर से दंगल के बारे में हमे पता चला है की भारत में तबाही मचाने के बाद वह अब पाकिस्तान में भी तबाही मचा रही है. अरे भाई कही यह न समझ लेना की क्या पाकिस्तान में अभिनेता आमिर खान की फिल्म तो नही चल रही है.

तो जनाब ऐसा बिलकुल नही है. वैसे देखा जाए तो भले ही पाकिस्तान अपने यहाँ की बॉलीवुड फिल्मों को रिलीज़ करने से कतराता हो लेकिन पडोसी मुल्क के लोगों में भारतीय सिनेमा के लिए दीवानगी का आलम ज़रा भी कम नहीं हुआ है और इसका सबसे बड़ा सबूत है दंगल. जी हां, फिल्म ना सही पाकिस्तान वालों ने दंगल पर हू- ब - हू एक नाटक बना लिया है जो इन दिनों पाकिस्तान में खूब चर्चा में है.

इस नाटक में हमे पूरी तरह से आमिर खान  की फिल्म दंगल की झलक दिखाई दे रही है. एक अंग्रेजी अखबार की खबर के मुताबिक लाहौर के एक थियेटर ग्रुप तमाशील ने दंगल पर बेस्ड एक नाटक बनाया है और उसके पोस्टर भी ठीक वैसे ही हैं जैसे आमिर खान की दंगल के. व नाटक के लिए उन्होंने बकायदा एक अखाड़े का भी निर्माण किया है तथा इसमें हमे पाकिस्तानी रंगमंच से जुड़े हुए दिग्गज-दिग्गज कलाकार नजर आ रहे है. 

अब फातिमा का आमिर-अमिताभ संग होगा 'दंगल'

बीएमसी चुनाव में वोट डालने पहुंची रेखा, आमिर समेत इन बॉलीवुड सितारों ने नहीं डाला वोट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -