अभिनेत्री ने कहा, अय्याशी के लिए पैसे ना देने पर बेटा मारता पीटता था...
अभिनेत्री ने कहा, अय्याशी के लिए पैसे ना देने पर बेटा मारता पीटता था...
Share:

बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म पाकीजा की अभिनेत्री गीता कपूर जिनके बारे में हमे यह पूर्व में पता चला था की उन्हें अस्पताल में छोड़कर उनका बेटा भाग गया था. जी हाँ, 70 के दशक का एक जाना पहचाना नाम रही अभिनेत्री गीता कपूर को उनके ही बेटे ने कही का ना छोड़ा. बता दे कि गीता कपूर जिन्होंने बॉलीवुड कि तकरीबन 100 से भी ज्यादा फिल्मो में काम किया है. गीता की सबसे ज्यादा चर्चित फिल्म पाकीज़ा और रज़िया सुल्तान रही है.

गीता बताती हैं कि वो पाकीज़ा में राजकुमार की दूसरी बीवी के किरदार में नजर आई थी. तथा अभी हाल ही में उनकी तबियत खराब थी व जिसके बाद उनके बेटे राजा कपूर जो के पेशे से कोरियोग्राफर है उसने अपनी माँ को एक निजी अस्पताल से एम्बुलेंस मंगा कर उन्हें अस्पताल में भर्ती कर दिया था. मां को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद राजा कपूर फरार हो गया. यह बूढ़ी माँ जो के अब ठीक हो रही है व उसे अभी भी अपने बेटे की तलाश है. अस्पताल वालो ने कहा कि, जब उनके बेटे राजा कपूर से फीस जमा करने को कहा गया तो वह एटीएम से पैसे  निकालने का कह कर गया और फिर वापस ही नहीं आया.

तो वही अभिनेत्री गीता कपूर ने भी अपने इस सपूत के बारे में बताया कि किस प्रकार से वह उसे परेशान करता था. गीता ने बताया कि, क्योंकि मैं उसे (राजा कपूर) अय्याशी के लिए पैसे नहीं देती थी इसलिए वह अक्सर मुझे पीटा करता था. रिपोर्ट के मुताबिक गीता ने बताया कि उनका बेटा उन्हें 4 दिन में एक बार ही खाना दिया करता था. इतना ही नहीं कई बार तो वह कई दिनों के लिए उन्हें कमरे में बंद भी कर देता था. मैं किसी वृद्धाश्रम में जाने को राजी नहीं थी, इसीलिए उसने यह सारी साजिश रची. इस तरह से गीता ने दुखी मन अपने बेटे के इस दुखड़े को रोया.        

सिंगल मलाइका ने दिखाया अपना खूबसूरत बैकलेस LOOK

ट्विटर पर महानायक की बादशाहत कायम, 2.70 करोड़ फॉलोअर्स हुए

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -