खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा निकी और रेमी का विवाद
खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा निकी और रेमी का विवाद
Share:

निकी मिनाज और रेमी मा के बीच का विवाद दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है और इस वक्त ऐसा लग रहा है की पूरा हॉलीवुड दो खेमों में बंट गया है. कोई निकी का साथ दे रहा है तो कोई रेमी के साथ खड़ा है. अब ट्रे सोंग्ज़ भी रेमी का साथ देते हुए निकी का मजाक उड़ाने में लगे हैं. इन दो रैपर्स के बाच के लड़ाई में ट्रे का टांग घुसाना कुछ समझ में नहीं आ रहा है. उन्होंने रेमी का साथ देते हुए विवाद को और हवा देने की कोशिश की है और निकी के बारे में इतना तक कह रहे हैं कि निकी आज जो भी है उनकी बदौलत है और उनके बिना तो निकी कुछ भी नहीं है.

इस पूरे झगड़े की शुरुआत रेमी ने ही की थी. उन्होंने निकी को निचा दिखाने के लिए दिस्स ट्रैक गया था जिसे बाद ही इस विवाद का जन्म हुआ. ट्रे ने हाल ही में इंटरव्यू के दौरान कहा कि सभी जानते है की निकी का कैरियर ग्राफ कितना खराब चल रहा था और वो तो ट्रे ने बॉटम अप्स में उनका साथ दिया तब जाकर निकी स्टार बन पायी हैं. ट्रे ने तो ऐसा कह दिया लेकिन सच्चाई तो निकी के फेन्स जानते ही है कि किसने किसको बनाया है.

फिलहाल ट्रे के साथ साथ मरियाह केरी जैसी सेलिब्रिटी भी अभी रेमी का साथ दे रही हैं. मरियाह ऐसा इसलिए कर रही हैं क्योंकि सभी जानते हैं कि मारिया निकी को बिलकुल भी पसंद नहीं करती है और जब विवाद चल ही रहा है तो उस आग में घी डालने से भला मारिया पीछे क्यों रहती। फिलहाल निकी के सपोर्टर्स की लिस्ट भी काफी लम्बी चौड़ी है और ये देखना इंटरेस्टिंग होगा की अब निकी की तरफ से कौन आगे आकर रेमी के बारे में कुछ कहता या गाता है.

कोल करदाशियां ने एक मजेदार किस्से के साथ शेयर की अपनी हॉट तस्वीरे

Photos : हूबहू हॉलीवुड स्टारों की तरह दीखते है ये रुसी ड्रग एडिक्ट

मिलिए हॉलीवुड की हॉरर फिल्मों के भूतों से, जो असल में दिखते हैं ऐसे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -