मधुर भंडारकर के घर की सुरक्षा बढ़ाई गई...

मधुर भंडारकर के घर की सुरक्षा बढ़ाई गई...

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्मकार मधुर भंडारकर जिनके बारे में पता चला है कि उनकी फिल्म इंदु सरकार व कांग्रेस पार्टी के बीच मे अब आरपार की लड़ाई हो चली है. जी हाँ बता दे कि, इंदु सरकार पर पूर्व में सेंसर ने भी कांटछाटी की थी. जी हाँ बता दे कि, सोमवार को मधुर भंडारकर की फिल्म 'इंदु सरकार' को भारतीय केंद्रीय फिल्म एवं प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) समिति ने 14 कट लगाने को कहा है, जिसके बाद वह सकते में हैं.

देखा जाए तो जिस प्रकार से देखा जाए तो पूर्व में मधुर भंडारकर की फिल्म इंदु सरकार पर राजनीती शुरू हो गई है व जिसके कारण हमारे फिल्म निर्देशक काफी दुखी व आहत है. तथा अब तो बता दे कि, निर्देशक मधुर भंडारकर की अन्य फिल्मों की तरह इंदु सरकार को भी असलियत के काफी करीब माना जा रहा है.

यही वजह है कि इसकी रिलीज को लेकर काफी विरोध हो रहा है. अलग-अलग शहरों में फिल्म के खिलाफ होते प्रदर्शन को देखते हुए मधुर भंडारकर को अब सुरक्षा प्रदान की गई है. फिल्म के चल रहे हंगामे के चलते मधुर भंडारकर के घर की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है.  

अमेरिका में आलिया पर अटैक....

सल्लू मियां की ढिंचैक सेल्फी...

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App