प्लीज़ मुझे मार डालो, और फिर प्रेमी ने कुल्हाड़ी से कर दिए गर्लफ्रेंड के दो टुकड़े
प्लीज़ मुझे मार डालो, और फिर प्रेमी ने कुल्हाड़ी से कर दिए गर्लफ्रेंड के दो टुकड़े
Share:

हमीरपुर : पुलिस ने 17 वर्षीय लड़की की सनसनीखेज हत्या के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं. बेरहमी से लड़की की हत्या करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसका प्रेमी ही निकला. आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. मृतक लड़की के बॉयफ्रेंड का कहना है कि- खुद प्रेमिका ने रोते हुए उसे हत्या करने के लिए कहा था. वो रोते हुए कह रही थी, प्लीज मार दो मुझे...

जानकारी के मुताबिक पुलिस को जरिया थाना के गुटकवारा गांव के समीप 17 वर्षीय लड़की की दो हिस्सों में कटी हुई लाश बरामद हुई थी. पुलिस को घटना स्थल से एक कुल्हाड़ी भी मिली थी. शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने जब इस मामले की जाँच शुरू की तो मृतक लड़की के बॉयफ्रेंड पर शक हुआ. लड़की के फ़ोन से आखिरी कॉल उसके प्रेमी के मोबाइल पर की गई थी. इसी के आधार पर जब आरोपी को हिरासत में लिया तो उसने पूछताछ में अपना गुनाह कबूल कर लिया. आरोपी ने बताया कि हम दोनों साथ में पढाई करते थे इसी दौरान करीब दो साल से हम दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था. हम दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन लड़की के घर वाले इस रिश्ते के खिलाफ थे.

लड़की के पिता ने उसकी शादी कही और तय कर दी थी जिसकी वजह से वह बेहद दुखी थी. घटना वाले दिन उसने मुझे कॉल करके पास के जंगल में मिलने बुलाया. इस दौरान वह बोली कि मेरे घर वाले तुम्हारे साथ मेरी शादी नहीं करेंगे. मैं तुम्हारे बिना नहीं रह सकती. किसी और से शादी करने से बेहतर है कि मैं तुम्हारे हाथों मर जाऊं. तुम मुझे अपने साथ ले चलो, नहीं तो मुझे मार दो, प्लीज. मैंने उससे कहा कि मेरे पास उसे साथ रखने के लिए पैसे नहीं हैं. तो उसने कहा कि मुझे मार दो और वो जमीन पर आंखें बंद कर लेट गई. वो जैसे ही लेटी, मैंने उसकी गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया. मैंने उस पर तीन बार कुल्हाड़ी चलाई और उसका सिर धड़ से अलग हो गया.

पुलिस ने इस मामले में बताया कि आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद अपने घर चला गया. उसने भागने की कोशिश नहीं की. गिरफ्तार होने के बाद उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. आरोपी को अपने किया पर पछतावा हो रहा है.

खेत में बहू को अकेली देख ससूर ने किया घिनौना काम, पति ने भी दिया खुलकर साथ

मां के बॉयफ्रेंड के साथ संबंध बनाते हुए पकड़ी गई बेटी, फिर हुआ ये अंजाम

पत्नी का था पुलिसवाले से संबंध, पति ने उठाया खौफनाक कदम

आशिक के बाहो आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई 3 बच्चे की मां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -