आशिक के बाहो आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई 3 बच्चे की मां

आशिक के बाहो आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई 3 बच्चे की मां
Share:

हरियाणा / नूंह : जब किसी का प्यार जब परवान चढ़ता है तो फिर वह सारी हदे पार कर जाता है. कुछ इसी तरह का मामला हरियाणा के नूंह में सामने आया. यहां तीन बच्चो की मां को एक बच्चे के पिता से प्यार हो गया. एक तरफ महिला अपने बच्चो और पति को धोखा दे रही थी तो दूसरी तरफ महिला का प्रेमी अपनी पत्नी को धोखा दे रहा था. दोनों के अंदर जब प्यार हिलोरे मारने लगा तो ज़माने की परवाह किए बिना अकेले में मिलकर नापाक रिश्ते को जन्म देने लगे. लेकिन एक दिन वही हुआ जिसका उन्हें डर था.

उनके इस नापाक रिश्ते का सच सामने आ गया. गांव के एक युवक ने उन्हें कमरे के भीतर आपत्तिजनक हालत में देख लिया. जानकारी के मुताबिक जिले के गांव में शादीशुदा महिला को एक अन्य व्यक्ति से प्यार हो गया. महिला तीन बच्चो की मां है जबकि उसका प्रेमी भी पहले से शादीशुदा है और उसका एक बच्चा है. इतना ही नहीं दोनों के बीच अवैध संबंध भी बन गए. मौका मिलते ही दोनों अकेले में मिलकर शारीरिक संबंध बनाते थे.

इसी क्रम में एक दिन दोनों को गांव के एक युवक ने आपत्तिजनक हालत में देख लिया. खबर फैलते ही ग्रामीण इकठ्ठा हो गए . समाज और बदनामी के डर से दोनों ने कमरे के भीतर जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सुचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पति नौकरी पर जाता और पत्नी नौकर के साथ शुरू हो जाती

टेंट वाले से हुआ महिला को हुआ प्यार, किराए के रूम में दोनों मिलते थे फिर एक दिन

5 साल बाद पत्नी प्रग्नेंट हुई तो पति ने कहा- मैं बाप नहीं बन सकता फिर तू गर्भवती कैसे ?

गांव के लड़के से था पत्नी का अफेयर, पति ने रंगे हाथ पकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -