कैटरीना अपने इन हॉट फोटोज से तापमान बड़ा रही
कैटरीना अपने इन हॉट फोटोज से तापमान बड़ा रही
Share:

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मानी जाने वाली कैटरीना कैफ सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और तरह तरह की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. जबसे वो इंस्टा पर ज्वाइन हुई हैं तभी से उनकी कई तरह की फोटोज हमे देखने को मिल रही हैं. हाल ही में उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की है जिसमे वो रेड कलर की बिकिनी में नज़र आ रही हैं. हमेशा की तरह इस बार भी वो बिकनी में काफी हॉट और सेक्सी लग रही हैं.

अब एक बार फिर से कैटरीना अपनी इन फोटोज से सभी को दीवाना मस्ताना बना रही है. देखा जाए तो इन दिनों कैटरीना अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग में व्यस्त है. हाल ही में फिल्म टाइगर जिंदा है के सेट से कैटरीना ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की.

आए दिन इस फिल्म के सेट से कोई ना कोई तस्वीर सामने आती रहती है. बता दें अब इस फिल्म की शूटिंग अबू धाबी में शुरू होने वाली है. कैटरीना ने फिल्म के सेट से कई ऐसी तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है. जिसमें कैटरीना की खूबसूरती देखते ही बन रही है. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

राष्ट्रीय अवार्ड मिलने के बाद ट्विंकल ने ताने मारना बंद किये, अक्षय कुमार

सेंसर चीफ निहलानी ने रिपोर्टर पर उत्पीड़न का केस दर्ज कराया

‘राज़ी’ की शूटिंग प्रारंभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -