दादा साहेब फाल्के अवार्ड से पुनः सम्मानित होंगे हमारे 'शर्मा जी'
दादा साहेब फाल्के अवार्ड से पुनः सम्मानित होंगे हमारे 'शर्मा जी'
Share:

कपिल शर्मा जो के एक बार फिर से चर्चाओं में है. बता दे की टीवी के दिग्गज कॉमेडियन कपिल शर्मा के चाहने वालो के ली अच्छी खबर यह आई है की उन्हें फिर से भारत के प्रतिष्ठित दादा साहेब फाल्के अकादमी अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा. जी हाँ, वैसे भी देखा जाए तो टीवी के इस दिग्गज कॉमेडियन को के अभी तो अपने डूबत शो को फिर से लाइमलाइट में बनाए रखने के लिए भरसक प्रयास कर रहे है.

वैसे भी टेलीविजन के दिग्गज कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े के बारे में तो आप सभी जानते ही है की किस प्रकार से फ्लाइट में शुरू हुआ उनका यह झगड़ा फसाद अब विकराल रूप ले  चूका है तथा जिसके चलते सुनील ग्रोवर, अली असगर, चंदन प्रभाकर कपिल का शो भी छोड़ चुके है.

गौरतलब है कि पिछले समय में कपिल शर्मा ने शराब के नशे में ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक़्त फ्लाइट में सुनील ग्रोवर के साथ झगड़ा कर लिया था. जो के जगजाहिर हो चूका है. कपिल शर्मा को पूर्व में यानि साल 2014 में इस अवार्ड से नवाज़ा गया था. तथा अब फिर से उन्हें इस प्रतिष्ठित पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा. अभी वैसे भी कपिल का यह शो जो के टॉप टेन में नहीं था वह अब टॉप टेन में अपनी जगह को पुनः बना चूका है.        

नंदनी के मौत का षड्यंत्र, क्या बचा पायेगा चंद्र

जल्द ही TV पर आने वाली है 'बाहुबली'

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -