अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं कान्ये वेस्ट
अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं कान्ये वेस्ट
Share:

यूसीएलए मेडिकल सेंटर में करीबन एक सप्ताह गुजारने के बाद अब कान्ये वेस्ट घर पर अपनी बेटी नार्थ वेस्ट और बेटे सेंट वेस्ट के साथ बहुत सारा समय गुजार रहे हैं। एक सूत्र ने कान्ये के बच्चों के साथ सम्बन्ध के बारे में बताया कि पिता बनाने के बाद कान्ये की ज़िन्दगी पूरी तरह से बदल गयी है। वो एक प्राउड और अपने बच्चों से बहुत प्यार करने वाले बाप हैं। उन्हें अपने बच्चों के साथ खेलना,उनसे बाते करना और उन्हें पढ़ाना बहुत ही अच्छा लगता है।

नार्थ और उनका रिश्ता बहुत ही गजब का है. नार्थ कान्ये से बहुत ज्यादा अटैच्ड है. कान्ये हर वक्त अपने बच्चों के बारे में बातें करते रहते हैं और वो अपने बच्चों को सबसे अच्छी लाइफ देने के लिए पूरी तरह से डिटर्माइंड है। अगर आपने उनके इंटरव्यूज और स्टेज पर उनकी बातों को ध्यान से सुना होगा तो आप को यह मालूम होगा कि वो बहुत कुछ कहते हैं जिनका बहुत कुछ मतलब होता है लेकिन इन सब में वो बहुत सी बाते अपने बच्चों के भविष्य के बारे में भी कहते हैं।

वो कला के जरिये दुनिया को रहने के लिए एक बेहतर जगह बनाने का प्रयास करना चाहते हैं। वो आर्थिक और नस्लीय बराबरी के बारे में भविष्य को लेकर बहुत फोकस्ड है और उनकी वाइफ किम कार्दशियन हमेशा उन्हें मोटिवेट करती रहती हैं। उम्मीद करते हैं कि कान्ये जल्द से जल्द पूरी तरह से ठीक होकर एक बार फिर से स्टेज पर दिखे ताकि उनके फेन्स को ज्यादा इंतज़ार न करना पड़े।

अब किम कार्दशियनी की छोटी बहन ने भी दिखाया अपना जलवा

हॉलीवुड की ये फेमस एक्‍ट्रेस हो गई वार्डरोब मालफंक्‍शन का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -