JIO की नयी घोषणा का बाजार पर पड़ा असर
JIO की नयी घोषणा का बाजार पर पड़ा असर
Share:

हाल में रिलायंस इंडस्ट्री के प्रमुख मुकेश अंबानी ने जियो को लेकर बड़ी घोषणाएं की है. जिसका असर टेलीकॉम सेक्टर पर पड़ने के साथ बाजार के उपर भी पड़ा है.  जियो की इस नयी घोषणा से बाजार में हलचल पैदा हो गयी है. जिसमे रिलायंस का शेयर 6.49 पर्सेंट की बढ़त के साथ 1,158 के स्तर पर पहुंच गया. वही बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज का सूचकांक शुरुआती कारोबार में 100.01 पर्सेंट की बढ़त के साथ 28,761 के स्तर पर व 50 शेयरों वाला नैशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी  28.65 की उछाल के साथ 8,907 अंकों पर जा पहुंचा

हाल में हुई इस बढ़त का असर टेलीकॉम सेक्टर पर भी नजर आया है जिसमे टेलीकॉम कंपनिया अपने नए बड़े बदलाव की और अग्रसर हो सकती है. रिलायंस इंडस्ट्रीज के शेयर में यह 8 साल की सबसे बड़ी उछाल है.

जियो प्लान के बारे में मुकेश अंबानी ने घोषणा करते हुए कहा था कि जियो ने सफलता के नए प्रतिमान गढे हैं. जिसमे जियो यूजर्स ने जनवरी में 100 करोड़ जीबी का डेटा उपयोग किया है. वही जियो यूज़र्स की संख्या 10 करोड़ के पर पहुँचने पर उन्होंने सभी यूज़र्स का आभार जताया है. मुकेश अम्बानी ने अपनी अहम घोषणाओ में कहा है कि अब जियो के इस्तेमाल करने पर वॉइस कॉल के लिए किसी भी प्रकार का अतिरिक्त शुल्क नहीं देना पड़ेगा. इसके साथ ही उन्होंने नए प्लान लांच किये है. 

Jio द्वारा नियम तोड़ने से दुखी है वोडाफोन

जानिए मुकेश अंबानी का जियो लेकर बड़ा ऐलान

TRAI ने मांगे Jio के फ्री ऑफर्स के सारे दस्तावेज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -