ड्रेक पर पूरा भरोसा करती हैं जेनिफर लोपेज़
ड्रेक पर पूरा भरोसा करती हैं जेनिफर लोपेज़
Share:

ड्रेक और जेनिफर लोपेज आजकल लाइमलाइट में छाए रहते हैं और मीडिया इन दोनों के बीच रिलेशनशिप को लेकर काफी बातें लिखता और दिखाता रहा है. अफवाहें और हॉलीवुड दोनों एक साथ चलते हैं. हाल ही में यह अफवाह आ रही थी कि ड्रेक जेनिफर लोपेज को चीट कर रहे हैं. ड्रेक अभी कुछ दिनों पहले पोर्न स्टार रोजी डिवाइन के साथ डिनर पर गए थे और इस बात से मीडिया को नया मसाला मिल गया.

हालांकि ड्रेक और रोजी बहुत ही अच्छे दोस्त हैं और यह एक नॉर्मल सा डिनर था जिसके बारे में जेनिफर लोपेज को भी पता था. ड्रेक इस बात से दुखी हैं कि मीडिया में ऐसी खबरें आ रही है कि उन्होंने जेनिफर लोपेज को धोखा दिया है. लेकिन अगर दूसरे तरीके से देखा जाए तो ड्रेक और रोजी की जिस तरह की तस्वीरें सामने आ रही है उससे तो कुछ और लगता है. ड्रेक रोजी से मिलने अकेले ही एम्सटर्डम गए थे और यह ऐसी बात है जो कोई भी गर्लफ्रेंड नहीं सुनना चाहेंगी लेकिन जेनिफर को ऐसी बातों से फर्क नहीं पड़ता क्योंकि ड्रेक जेनिफर से कुछ भी नहीं छुपाते.

इस कपल को डेटिंग करते हुए ज्यादा वक्त नहीं हुआ है लेकिन इतने कम वक्त में भी दोनों हॉलीवुड की सेंसेशनल जोड़ी बन गए हैं. फैंस के लिए अच्छी खबर यह है कि वह जल्द ही इन दोनों को एक गाने में देख पाएंगे। ड्रेक का स्वेग और जेनिफर के कातिलाना डांस स्टेप्स को देखने के लिए हमें बेसब्री से इंतजार रहेगा।

फिर से वेनेसा के साथ नजर आये क्रिस ब्राउन

Video :16 साल के युवक के साथ SEXY डांस करती हुई नज़र आयी सारा लोपेज़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -