इरफान ने अपनी बांग्लादेशी फिल्म 'दूब: नो बेड ऑफ रोजेज' की दिखाई पहली झलक
इरफान ने अपनी बांग्लादेशी फिल्म 'दूब: नो बेड ऑफ रोजेज' की दिखाई पहली झलक
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओ में शुमार इरफ़ान खान के लिए बांग्लादेश से एक दुखद समाचार हमे पूर्व में सुनने को मिला था. व उनकी बांग्लादेशी फिल्म ‘दूब: नो बेड ऑफ रोजेज’ जिसे कि बांग्लादेश ने अपने देश में बैन कर दिया  है. व बता दे कि फिल्म अभिनेता इरफ़ान खान ने अपनी इस फिल्म का एक शानदार पोस्टर भी रिलीज कर दिया है.

जी हाँ, अभिनेता इरफान खान ने सोशल मीडिया पर अपनी बांग्लादेशी फिल्म ‘दूब: नो बेड ऑफ रोजेज’ का पहला लुक जारी किया. यह फिल्म बांग्लादेश में प्रतिबंधित है. उन्होंने पोस्ट किया, “यह रहा एस्के मूवीज ‘दूब..’ का पोस्टर, जो मुख्य रूप से सरवर फारूकी की फिल्म है.” इरफान इस फिल्म के सह-निर्माता भी हैं.

तस्वीर में उनके चेहरे पर गंभीर भाव हैं और चेहरे के नीचे हरी-भरी पहाड़ियां नजर आ रही हैं. आपको बता दे की इस फिल्म का निर्माण बांग्लादेशी फिल्मकार मुस्तफा सरवर फारूकी और इरफान ने मिल कर किया है. अगर इस फिल्म पर प्रकाश डाला जाए तो बांग्लादेशी और भारतीय मीडिया में इस तरह की अटकले हैं कि यह फिल्म दिवंगत बांग्लादेशी लेखक और फिल्मकार हूमायूं अहमद के जीवन पर आधारित है जिन्होंने 27 साल पुरानी शादी को तोड़कर अपने से छोटी अभिनेत्री से विवाह किया था. 

इरफ़ान की ‘नो बेड ऑफ रेजेज’ बांग्लादेश में हुई बैन

इरफ़ान की 'करीब करीब-सिंगल' में तीर्थनगरी....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -