हमारे सब्र की परीक्षा न ले पाकिस्तान
हमारे सब्र की परीक्षा न ले पाकिस्तान
Share:

अंततः भारत के सब्र का बांध टूट ही गया है। भारतीय सेना के कमांडो ने न केवल पाकिस्तान की सीमा में घुसने की हिम्मत दिखाई है वहीं सीमा के अंदर घुसकर उन 38 आतंकियों को भी मार दिया है, जो भारतीय सीमा में घुसने की तैयारी में बैठे हुये थे। वास्तव में पाकिस्तान ने भारत के सब्र की बहुत अधिक परीक्षा ले ली थी, लेकिन जब सिर के उपर से पानी गुजर गया तो फिर भारत ने पाकिस्तान को यह बता दिया कि बाप बाप ही होता है।

आतंकवाद के मुद्दे पर पाकिस्तान चारों ओर से घिर गया है। बावजूद इसके वह अपनी गलती को स्वीकार करने के लिये राजी नहीं है। नाम भले ही पाकिस्तान हो लेकिन उसके मंसूबे हमेशा से ही नापाक रहे है। पाकिस्तान की एक आदत शुरू से ही खराब रही है और वह है पीठ पीछे से वार करना।

उरी आतंकी हमला हो या फिर भारत में हुये अन्य आतंकी हमले ही क्यों न हो, पाकिस्तान ने पीठ पर ही वार कर अपने आपको शेर बताने का प्रयास किया हो। पाकिस्तान भले ही भारत पर पीठ पीछे वार कर अपने आपको शेर बता ले, लेकिन भारत की नजर में वह गीदड़ ही है। लेकिन अब भारत ने गीदड़ को उसकी औकात दिखाना शुरू कर दी है।

इसका उदाहरण पाकिस्तान की सीमा में घुसकर आतंकियों को मार गिराना है। पाकिस्तान ने भारत के सब्र की परीक्षा ली थी तो यह कार्रवाई की, लेकिन आगे और भी पाकिस्तान ऐसा ही करता रहा तो अंजाम कुछ भी हो सकता है, यह बात पाकिस्तान को अच्छी तरह से समझ लेना चाहिये। पाकिस्तान भारत से पहली बार नहीं, कई बार मात खा चुका है, बावजूद इसके पाकिस्तान को समझ में नहीं आ रहा है। अभी तो भारतीय सेना ने पाकिस्तान को ट्रेलर दिखाया है, पिक्चर तो अभी पूरी बाकी है।

भारतीय सेना ने पाक में घुसकर मारे 38 आतंकी, भड़के शरीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -