दिवंगत इंदर कुमार की प्रार्थना सभा में बॉलीवुड के बड़े स्टार्स रहे गायब
दिवंगत इंदर कुमार की प्रार्थना सभा में बॉलीवुड के बड़े स्टार्स रहे गायब
Share:

बॉलीवुड अभिनेता इंदर कुमार जो के आज हमारे बीच नहीं रहे है. आपको बता दे की अभिनेता इंदर कुमार के निधन के बाद आज उनकी प्राथना सभा का आयोजन किया गया था जिसमे की बॉलीवुड की चर्चित बड़ी हस्तियां नदारद रही. जी हां गौरतलब है  की दिवंगत अभिनेता इंदर कुमार का पूर्व में अंतिम संस्कार 28 जुलाई की शाम को यारी रोड़ श्मशान भूमि में किया गया था.

अभिनेता इंदर के करीबी लोगों ने उन्हें नम आंखों से विदाई दी. आपको बता दें कि इंदर कुमार ने 20 से ज्यादा बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. इंदर कुमार ने सलमान खान के साथ ‘तुमको ना भूल पाएंगे’ फिल्म में काम किया था. बता दे की सोमवार को ही मुंबई के जुहू स्थित इस्कॉन मंदिर में एक्टर इंदर कुमार की प्रार्थना सभा रखी गई.

इस मौके पर रजा मुराद, रोनित रॉय, मुकेश ऋषि, सुनील पॉल और पूर्व ससुर राजू करिया (पहली पत्नी सोनल करिया के पिता) सहित कई सेलेब्स उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे. हालांकि, इस दौरान सलमान खान, अक्षय कुमार और शाहरुख खान जैसे बड़े स्टार्स गायब रहे, जिनके साथ इंदर ने स्क्रीन शेयर की थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्म लोगों की मानसिकता में बदलाव लाएगी, अक्षय कुमार

पापा सैफ के संग क्यूट तैमूर की दिलकश मस्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -