में 'नो एंट्री' में कभी नहीं घुसा यह सब बकवास है, ऋतिक रोशन
में 'नो एंट्री' में कभी नहीं घुसा यह सब बकवास है, ऋतिक रोशन
Share:

अभिनेता ऋतिक रोशन जो के आजकल अपने ऊपर चल रही अफवाहों से खासा परेशान है. जी हां, जनाब वैसे भी देखा जाए तो अभिनेता ऋतिक रोशन जो के हमे अपनी पत्नी सुजैन खान के चलते भी आजकल सुर्खियों में बने रहते है तथा ऋतिक का नाम कंगना के साथ में भी जुड़ चूका है. बता दे की अभी हाल ही में ऋतिक के बारे में एक बार फिर से यह चर्चा तेजी से चल रही है की वह जल्द ही दबंग सलमान खान की फिल्म नो एंट्री के सीक्वल में नजर आने वाले है.

अब ऋतिक रोशन ने खुद ही इस बारे में बात की है. हाल ही में एक इवेंट में ऋतिक से ये सवाल पूछा गया. जिस पर ऋतिक ने थोड़ा गुस्से में जवाब दिया. ऋतिक ने वापस पूछा - मैं और नो एंट्री सीक्वल कर रहा हूं? मैंने इससे ज़्यादा ABSURD (वाहियात) खबर आज तक नहीं सुनी है. हालांकि ऋतिक इस खबर को सुनकर इतना क्यों भड़के पता नहीं.

वैसे भी पता चला है कि, तलाक हो जाने के बाद भी यह दोनों एक दूसरे को बिलकुल भी छोड़ा नहीं चाहते तभी तो अब खबरें आ रही है कि ऋतिक रोशन ने अपने घर से कुछ ही दूरी पर सुजैन के लिए एक नया घर खरीदा है. बताया जा रहा है कि ऋतिक ने यह घर अपने घर से 15 मिनट की दूरी पर खरीदा है, जहां ऋतिक-सुजैन के पेरेंट्स रहते हैं. इस पूर्व कपल को अपने दोनों बेटों रेहान और रिदान के साथ एकसाथ समय बिताते देखा गया है.    

'बाहुबली' के हिंदी वर्जन पर काम शुरू, यह होगी स्टारकास्ट.....

घर के पास रितिक ने सुजैन के लिए ख़रीदा घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -