पुरुष कैसे कैरी करें अपना कैज़ुअल स्टाइल
पुरुष कैसे कैरी करें अपना कैज़ुअल स्टाइल
Share:

सभी मर्दों की ख्वाहिश होती है कि उन्हें उनकी ड्रेसिंग के लिए कॉम्प्लिमेंट्स मिले। अक्सर मर्द सूट या फिर जो फैशन ट्रेंड चल रहा है उसी के अनुसार ड्रेसिंग करता है. अगर आप बिना ज्यादा तड़क भड़क के भी सबसे अलग दिखना चाहते हैं तो आपको इसके लिए काफी कुछ सीखना पड़ेगा। शायद इसलिए ही मर्द केजुअल कपड़ों को ज्यादा तवज्जो देते हैं. आज हम आपको केजुअल वियर कैरी करने के लिए कुछ टिप्स देंगे जिन्हें अपनाकर आपको भी अपनी ड्रेसिंग के लिए कॉम्प्लिमेंट्स मिलने शुरू हो जाएंगे।

मर्द अक्सर युवा या किशोर लगने के लिए उनके जैसी फैशन स्टाइल कैरी कर लेते हैं लेकिन अगर आपको वाकई अच्छा लगना है तो आपको मर्द की तरह ही ड्रेसिंग करनी चाहिए। इसका मलतब यह नहीं है कि आपको अपने पिताजी की तरह ड्रेसिंग करनी चाहिए, इसका मतलब तो सीधा सा है कि आपको अपनी उम्र के हिसाब से ही ड्रेसिंग करनी चाहिए।

आजकल ग्राफ़िक टी शर्ट्स का बहुत चलन है. जहां देखो जिसे देखो वो ऐसी टीशर्ट पहने दिख जायेगा। अगर आप की उम्र 25 से ऊपर हो चुकी है तो हमारी आपको यही सलाह है कि आपको ग्राफ़िक टीशर्ट पहनने से बचना चाहिए क्योंकि जब हर तरफ ऐसी टीशर्ट पहने लोग दिखते हैं तो अगर आप भीड़ से अलग दिखना चाहते हैं तो आपको कुछ और ट्राय करना चाहिए। इसकी जगह आप सिंगल कलर टीशर्ट, हेनली या फिर पोलो पहन सकते हैं.

अगर आप आप सही तरीके के जीन्स पहनते हैं तो जीन्स हमेशा आप पर अच्छी लगेगी। बेगी जीन्स के ज़माने लद चुके हैं. आप बेगी जीन्स पहनके उसे गिरने से संभालते रहने से बेहतर है कि ऐसी जीन्स ना पहने। इससे अच्छा है की एक सिंपल डार्क ब्लू जीन्स आपको बेहतर दिखने में मदद करेगी। जीन्स के साथ चिनोज़ को भी अपने वार्डरॉब दीजिये। खाकी या ग्रे कलर जैसे चिनोज़ भी आप पर बहुत अच्छे लगेंगे।

अक्सर पुरुष अपने जूतों पर ज्यादा ध्यान नहीं देते और मैले या गन्दे जूते भी आराम से पहन लेते हैं. ऐसा कभी मत सोचियेगा की आपने इतनी अच्छी ड्रेसिंग की है तो जूतों पर किसका ध्यान जायेगा। जूतों पर भी लोग पूरा ध्यान देते हैं इसलिए कपड़ों की तरह आपको अपने जूतों का भी पूरा ख्याल रखना चाहिए। कभी कभी स्नीकर्स के जगह लोफ़र्स भी पहनिए। ये आपको और स्टाइलिश लुक ही देंगे।

भीड़ से अलग दिखना है तो अपनाइये ये ग्रूमिंग टिप्स

पुरुषों के स्टाइलिंग की वो बातें जो नहीं है सच

मर्दों के लिए भी जरूरी है स्किन केयर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -