गुजरात विधायकों से आज मिलेंगे सोनिया और राहुल
गुजरात विधायकों से आज मिलेंगे सोनिया और राहुल
Share:

नई दिल्ली: गुजरात कांग्रेस के सभी 43 विधायक आज सोमवार को दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात करेंगे. गुजरात का राज्य सभा चुनाव जीतने के बाद इन विधायकों ने पार्टी आलाकमान से मिलने की इच्छा जताई है . इस दौरान ये विधायक राज्य विधानसभा का चुनाव जीतने के लिये रणनीति पर भी चर्चा करेंगे.

गौरतलब है कि ये विधायक अहमद पटेल के राज्यसभा के लिये निर्वाचन के दौरान अडिग रहे थे. इस कारण अहमद पटेल चुनाव जीत सके थे. गुजरात कांग्रेस के प्रवक्ता मनीष दोषी के अनुसार 43 विधायकों में से शक्तिसिंह गोहिल सहित चार विधायक शनिवार को ही दिल्ली पहुंच गए , जबकि 39 रविवार शाम को अहमदाबाद हवाई अड्डे से रवाना हुए. गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष भर​त सिंह सोलंकी और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता भी इन विधायकों के साथ हैं.

इस यात्रा के बारे में भरत सिंह सोलंकी ने विमानतल पर कहा कि राज्यसभा चुनाव जीतने के बाद हमारे विधायकों ने पार्टी आलाकमान से मिलने की इच्छा जताई. इसलिये हम उन्हें दिल्ली ले जा रहे हैं. दिल्ली में प्रवास के दौरान ये विधायक सोनिया गाँधी और राहुल गाँधी के साथ आगामी राज्य विधानसभा का चुनाव जीतने के लिये रणनीति पर भी चर्चा के साथ  ही सोमवार को अहमद पटेल का जन्मदिन भी मनाएंगे. 23 अगस्त को लौटने से पहले ये विधायक मंगलवार को आंध्र प्रदेश के तिरुपति भी जाएंगे.

जानिए क्या चल रहा है हमारे देश की राजनीती में, पढिये राजनीतिक पार्टी से जुडी ताज़ा खबरें

क्रॉस वोटिंग करने वाले 14 कांग्रेसी विधायक निलंबित

राज्यसभा सांसदों के चुनाव के बाद अब हो रही सांसदों के वेतन व भत्ते पर बात

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -