मशहूर गायक की गोली मारकर हत्या, एल्बम में काम करने वाले दोस्त ने ही मारी गोली
मशहूर गायक की गोली मारकर हत्या, एल्बम में काम करने वाले दोस्त ने ही मारी गोली
Share:

गुड़गांव : गुड़गांव पुलिस ने लोक गायक लाला सैनी की हत्या कर उसके शव को ठिकाने लगाने जा रहे आरोपियों को नाकेबंदी के दौरान गिरफ्तार किया है. साथी ही लाला के शव को भी बरामद कर लिया. आरोपियों ने लाला की गोली मारकर हत्या की है. पुलिस ने तीन लोगो को गिरफ्तार किया है. फ़िलहाल लाला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

जानकारी के मुताबिक गिफ्तार आरोपियों में से एक आरोपी गौरव, लाला के साथ एक एल्बम में भी काम कर चूका है. मामला पालम विहार इलाके में रविवार रात का है. पूछताछ में पता चला है कि लाला सैनी के साथ एलबम में काम भी कर चुका है. गौरव और लाला के बीच पैसो का लेनदेन भी चलता था जिसके चलते हत्या की गई है. आरोपियों ने पहले लाला को किडनैप किया इसके बाद फिरौती के रूप में मोटी रकम की मांग की.

पैसे नही मिले तो आरोपियों ने लाला को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी शव को ठिकाने लगाने गुड़गांव की तरफ जा रहे थे. शव को ठिकाने लगाने के लिए हत्यारो ने लाला के कार का ही प्रयोग किया. पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ कर रही है. आशंका है कि पूछताछ में कई अहम् खुलासे हो सकते है.

शेयर मार्केट व्यापारी की गोली मारकर हत्या, गाड़ी में मिली लाश

यूपी में ट्रिपल मर्डर, पति-पत्नी और 2 साल के बच्ची की गला रेतकर हत्या

भाई गांव गया, सहेली कोचिंग, फिर फ्लैट में अकेली लड़की ने किया ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -