यूपी में ट्रिपल मर्डर, पति-पत्नी और 2 साल के बच्ची की गला रेतकर हत्या
यूपी में ट्रिपल मर्डर, पति-पत्नी और 2 साल के बच्ची की गला रेतकर हत्या
Share:

औरैयाः उत्तप्रदेश में ट्रिपल मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बदमाशो के हौंसले किस कदर बुलंद इसकी बानगी यह मामला खुद बयां करता है. बदमाशो ने जिले के फफूंद रेलवे स्टेशन पर तैनात वेल्डर और उसकी पत्नी की हत्या कर दी इसके बाद भी उनका मन नही भरा तो महज 2 साल की मासूम बेटी को भी गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया. इतना ही नही हैवानो ने तीनो के शवो को भी आग के हवाले कर दिया. मामले की गंभीरता देख भारी पुलिस बल तैनात कर जाँच शुरू कर दी है.

सूत्रों के मुताबिक मूल रूप से फिरोजाबाद के रहने वाले 59 वर्षीय वेल्डर नौशाद औरैया के समीप बने फफूंद रेलवे स्टेशन पर नॉकरी करते थे. दिबियापुर में उनका घर था जहां उनकी पत्नी और 2 साल की बेटी रहती थी. वारदात को अंजाम रविवार रात को दिया गया. तीनो की हत्या किसी तेज धारदार हथियार से गला रेतकर की गई. हत्या के सबूत मिटाने के लिए लाशों पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी.

घटना का पता तब चला जब रात में गश्त कर रहे प्राइवेट गार्डों ने आग लगी देखी. मामले की सुचना तुरंत संबंधित थाने पर दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुचकर आग बुझाई. तीनो लाशें बुरी तरह से जल चुकी हैं. जाँच में सामने आया कि नौशाद की तीन पत्निया थी. रिश्तेदारों के मुताबिक मृतक का 2 पत्नियों से विवाद चल रहा था. आशंका है कि जायदाद के विवाद में हत्या के गई.

भाई गांव गया, सहेली कोचिंग, फिर फ्लैट में अकेली लड़की ने किया ऐसा

मां के साथ अकेला रहता था बेटा, फिर एक दिन रात में किया घिनौना काम

BMW की डिक्की में रखे सूटकेस से बरामद हुई लाश, पत्नी-सास और साला मिलकर लगा रहे थे ठिकाने

3 दिन से लापता स्टूडेंट की नाले में मिली लाश, शरीर को धारदार हथियार से गोदा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -