फातिमा का पहलवानी के बाद निहारिये खूबसूरती वाला LOOK
फातिमा का पहलवानी के बाद निहारिये खूबसूरती वाला LOOK
Share:

अभिनेता आमिर खान की फिल्म दंगल के बारे में तो आप जानते ही है की आमिर खान के साथ में इस फिल्म में हमे कुछ और भी खूबसूरत बालाए नजर आई थी. जी हाँ, हम बात कर रहे है अभिनेत्री फातिमा सना शेख के बारे में जो एक बार फिर से हमे आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' में भी एक बार फिर से अपने अलहदा रूप में हमे नजर आने वाली है.

बता दे की अपनी इस फिल्म मे भी फातिमा का हमे एक अलग यह रूप देखने को मिलने वाला है. तथा जिसको देखकर एक बार फिर से  दर्शक तालियां बजाने के लिए मजबूर होने वाले है. वैसे भी इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है. गौरतलब है कि फातिमा सना शेख को हमे काफी समय पहले भी उनके बालरूप में देख चुके है जी हाँ, हम बात कर रहे है कमल हासन व तब्बू स्टारर फिल्म चाची 420 के बारे में तो जनाब फातिमा सना शेख हमे इस फिल्म में कमल व तब्बू की बेटी के रूप मे हमे नजर आ चुकी है.

फिल्म काफी सफल भी रही थी जिसके काफी अर्से के बाद फिर से फातिमा का हमे आमिर खान की फिल्म दंगल में एक अलग ही पहलवान वाला रूप देखने को मिला. तथा अबकी बार आमिर खान की यही बेटी गीता फोगाट यानि की हम बात कर रहे है फातिमा सना शेख के बारे में तो जनाब फातिमा ने अभी हाल ही में एक शानदार व हॉट फोटोशूट को अंजाम दिया है. फातिमा ने ये फोटोशूट सेलेब्रिटी फोटोग्राफर तरुण विश्वा से करवाया है. तस्वीरों में अभिनेत्री फातिमा सना शेख ने ब्लैक कलर का Offshoulder ड्रेस पहना हुआ है.   

दंगल गर्ल ने करवाया लेटेस्ट फोटोशूट, लग रही हैं Stunning

 दंगल गर्ल फातिमा का ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में होगा ऐसा LOOK

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -