'बाहुबली-2' का बाल भी बांका नहीं कर पाएगी 'दंगल', ये रहा प्रमुख कारण
'बाहुबली-2' का बाल भी बांका नहीं कर पाएगी 'दंगल', ये रहा प्रमुख कारण
Share:

वैसे भी जनाब देखा जाए तो इन दिनों साउथ के दिग्गज निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है साऊथ का किंग बोले तो निर्देशक एसएस राजामौली के बारे में जी हाँ, राजामौली की फिल्म 'बाहुबली 2' बॉक्स ऑफ़ पर अपना धमाल मचाये हुए है फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर अपना शानदार कलेक्शन से सबको हिला कर रख दिया है.

फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर अपना शानदार कलेक्शन का सिलसिला जारी रखे हुआ है. बता दे की फिल्म ने अभी तक 1600 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और बहुत तेजी से यह 2000 करोड़ रुपये की तरफ बढ़ रही है. फिलहाल भारत में सिर्फ दो ही फिल्में छाई हुई हैं.. पहली बाहुबली 2.. दूसरी आमिर खान की फिल्म 'दंगल'..

वर्ल्डवाइड़ बॉक्स ऑफिस पर दोनों ही फिल्में ताबड़तोड़ कलेक्शन कर रही हैं. परन्तु बता दे दी की आमिर खान की फिल्म दंगल अपने इतने जबरदस्त कमाई के बाद भी बाहुबली 2 का रिकार्ड नहीं तोड़ पाएगी. जी हाँ, बता दे की अभी तो बाहुबली2 जो के चीन, कोरिया, ताइवान और दक्षिण अमेरिका में रिलीज हुई ही नहीं है तथा जल्द ही यह फिल्म अलग अलग भाषाओ में वहां पर भी रिलीज होगी तो जाहिर सी बात है की दंगल की कमाई इसके सामने छोटी रहने वाली है. इन देशो में एसएस राजामौली साहब की फिल्म का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. 

'भल्लालदेव' और 'देवसेना' की Live महारासलीला..

जल्द 2000 करोड़ क्लब में शामिल होगी बाहुबली 2

 

 

  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -