अलगाव के बाद भी तारेक के साथ काम करेंगी क्रिस्टीना
अलगाव के बाद भी तारेक के साथ काम करेंगी क्रिस्टीना
Share:

फ्लिप और फ्लॉप शो के फैंस के लिए बहुत ख़ुशी की बात है. खुशी की बात यह है कि क्रिस्टीना और तारेक अल मौजा का यह शो बंद नहीं होगा. उनके फैंस को यह लगता था कि इन दोनों के ब्रेकअप और डाइवोर्स के बाद शायद दोनों एक साथ अब काम नहीं करेंगे. अब क्रिस्टीना ने खुद एक लाइव इंटरव्यू में अपने शो और अपने एक्स हसबैंड के साथ काम करने के बारे में खुलकर बातें की.

क्रिस्टीना ने कहा कि मैं और तारेक अभी फ्लिप और फ्लॉप का सांतवा सीजन सूट कर रहे हैं हम दोनों सप्ताह में 3 से 4 दिन एक साथ शूटिंग करते हैं. हमारे पास बहुत अच्छा क्रू है और सेट का माहौल भी बहुत अच्छा है इसलिए हम इस शो को आगे भी बढ़ाने की कोशिश करेंगे. जब उनसे इंटरव्यू के द्वारा पूछा गया कि क्रिस्टिना अलग होने के बाद किस तरह से नॉर्मल तरीके से काम करते हैं तो क्रिस्टीना ने बताया की एक साथ काम करना बिल्कुल नॉर्मल है.

हम इस शो के अलावा एक सैमीनार कंपनी भी एक साथ चलाते हैं और हर 5 सप्ताह में एक बार एक साथ लास वेगास जाते हैं जहां हम ऑन स्टेज होते हैं और काफी अच्छा वक्त बिताते हैं. हम दोनों हमेशा ही एक साथ काम करेंगे. उन्होंने अपने बच्चे के बारे में बताया कि हमारा बच्चा 18 महीने का है और बेटी टेलर भी हमेशा खुश रहती है. तारेक और मैं अभी भी अच्छे दोस्त हैं और अपनी फेमिली को पूरा सपोर्ट देते हैं.

तलाक के बाद नए सिरे से जिंदगी शुरू करना चाहती है क्रिस्टीना

आखिर क्यों इतना खुश हो गए तारेक अल मौजा

अभी भी खुद को छला हुआ महसूस कर रहे हैं तारेक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -