'मन की बात' पर निहलानी ने निकाली अपनी मन की भड़ास कहा, पीएम का शो है, डिलीट द लाइन....
'मन की बात' पर निहलानी ने निकाली अपनी मन की भड़ास कहा, पीएम का शो है, डिलीट द लाइन....
Share:

भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के द्वारा शुरू की गई 'मन की बात' जो के आज भी लोगों के मन में अपनी एक अलग छवि को बनाए हुए है. आपको बता दे की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने इस कार्यक्रम के माध्यम से आकाशवाणी पर लोगो के हितकारी योजनाओ को लोगो के साथ में साझा करते है. अब मोदी जी की यह 'मन की बात' वाला यह शब्द अगर किसी फिल्म में सुनाई देता है तो भारतीय सेंसर बोर्ड को उस पर भी एतराज है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है  कि, फ़िल्मकार डाक्‍सकिन छरा की नई फिल्म “समीर” आने वाली है जिसमे भारतीय सेंसर बोर्ड के चीफ पहलाज निहलानी की टेढ़ी नजर है. इस फिल्म के एक शॉट पर जब फिल्म के विलेन बने जीशान जब हिरो से डायलॉग्स कहते हैं “एक मन की बात कहूं, तुम कैरेक्टर अच्छा बना लेते हो”.

इसके जवाब में हिरो जो डायलॉग्स बोलता है उसमें अभद्र शब्द का इस्तेमाल किया गया है. इस पर ही हमारे भारतीय सेंसर बोर्ड को कड़ी आपत्ति है. इस बारे में जब फिल्म के डायरेक्टर जब वह बोर्ड के डायरेक्टर पहलाज निहलानी से इस मामले पर बात करने पहुंचे तो उन्होंने जवाब दिया “पीएम का रेडियो शो, लाइन डिलीट करो”. यह फिल्म एक तरह से 2008 में अहमदाबाद में हुए बम धमाकों पर आधारित है.

सेंसर पर भी चलेगी सरकार की कैंची....

अनारकली... पर सेंसर के चीफ हुए गर्म

फोन Sex को दर्शाती है यह फिल्म....

'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' पर CBFC चीफ ने कहा 'इतना हल्ला क्यों है भाई'...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -