बच्चो मेरी फिल्म ना देखना, प्रियंका
बच्चो मेरी फिल्म ना देखना, प्रियंका
Share:

बता दे की अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जो के भारत की फिल्मो के साथ ही साथ हॉलीवुड की भी फिल्मो में व्यस्त है तथा हमे पता चल रह रहा है की उनकी अपकमिंग फिल्म ‘बेवॉच’ को भारतीय सेंसर बोर्ड ने 'ए' सर्टिफिकेट से नवाजा है. जी हाँ, बता दे कि, वैसे भी जनाब आजकल प्रियंका चोपड़ा अपनी आने वाली हॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'बेवॉच' के प्रमोशन में आजकल काफी व्यस्त है. तथा फिल्म को भारतीय सेंसर बोर्ड ने 'ए' सर्टिफिकेट दिया है. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने खुद यह कहा है कि बेवॉच के एडल्ट कंटेंट के कारण इस फिल्म को बच्चों के साथ ना देखने जाएं. एक खबर के मुताबिक, चार वर्बल और एक विजुअल कट के बाद सीबीएफसी ने इसे पास कर दिया है.  

अब आप सोच  रहे होंगे कि ऐसा क्या था कि सेंसर ने प्रियंका की इस फिल्म को ए सर्टिफिकेट दिया है तो इस बारे में भारतीय सेंसर बोर्ड के चीफ पहलाज निहलानी ने कहा है कि, 'ए' सर्टिफिकेट के साथ फिल्म को पांच कट मिले हैं लेकिन आपको बता दें कि प्रियंका का कोई भी बिकनी और बीचशॉट कट नहीं किया गया है.

बता दे कि निहलानी ने कहा है कि फिल्म को 'ए' सर्टिफिकेट बिकनी की वजह से नहीं बल्कि भाषा की वजह से दिया गया है. फिल्म के डायलॉग्स में आपत्तिजनक शब्दों के इस्तेमाल के कारण उन्हे कट किया गया है. लेकिन कई जगह पर कुछ खराब डायलॉग्स को कट नहीं किया गया है क्योकिं इससे फिल्म की कहानी पर असर पड़ सकता है. 

'बेबी डॉल' सनी पर राम का नजर आया कुछ कुछ लोचा...

सनी लियॉन ने खरीदा नया बंगला, शेयर की तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -