ज्यादा हुआ तो पद भी छोड़ दूंगा, पहलाज निहलानी
ज्यादा हुआ तो पद भी छोड़ दूंगा, पहलाज निहलानी
Share:

भारतीय सेंसर बोर्ड के चीफ बोले तो हमारे पहलाज निहलानी जो के आए दिन फिल्म निर्देशकों के साथ में अपने पंगो के चलते भी सुर्खियों में छाए रहते है. तथा भारतीय सेंसर बोर्ड के कर्ताधर्ता हम बात कर रहे है सेंसर चीफ पहलाज निहलानी के बारे में जो के एक बार फिर से सुर्खियों में बन आए है. जी हां देखा जाए तो पूर्व में हमे खबरो के मुताबिक पता चला था कि, निहलानी ने हाल ही में मीडिया में बयान दिया था कि, 'अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल्स में हिस्सा लेने वाली भारतीय फिल्मों के लिए सेंसर बोर्ड के सर्टिफिकेट को अनिवार्य बनाने के लिए कड़े कदम उठाने की आवश्यकता है.

लेकिन अभी हाल ही में भारतीय सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी ने कहा कि उन्होंने पद से हटाए जाने की सरकार की किसी योजना के बारे में नहीं सुना है. हालांकि, उन्होंने कहा कि अगर उनसे पद छोड़ने के लिए कहा जाता है तो वह ऐसा करने के लिए तैयार हैं. निहलानी को मंगलवार सुबह फोन पर ढेर सारी कॉल और संदेश आए, जिसमें उनसे उन खबरों के बारे में पूछा गया जिसके मुताबिक, जल्द ही उनसे सेंसर बोर्ड प्रमुख का पद छोड़ने के लिए कहा जाएगा.

निहलानी ने इन अटकलों पर पूरी सहजता से कहा, “अभी तक मैंने सरकार से ऐसा कुछ नहीं सुना है. मुझे पूरा यकीन है कि मेरे शुभचिंतक अपनी सांस रोके हुए हैं, लेकिन अब वे खुलकर सांस ले सकते हैं.”

सुनो! सारुख ने मेरे साथ सेल्फी ली, लव यू सारुख माय फैन

OMG : कैटरीना तो सलमान से भी निकली आगे, बिना हाथों के लगाए पुशअप्स, Watch Video

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -