फ्री टॉकटाइम और इंटरनेट डाटा के साथ BSNL बांटेगी फ्री सिम कार्ड

भारतीय संचार निगम लिमिटेड BANL जल्दी ही  भारत में विदेशी पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए एक नयी कार्ययोजना की शुरुआत करने वाली है, जिसमे जानकारी मिली है कि विदेशी पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए विदेश मंत्रालय और सरकारी क्षेत्र की कंपनी बीएसएनएल विदेशी पर्यटको को प्री-लोडेड फ्री सिम के साथ फ्री टॉकटाइम और इंटरनेट डाटा उपलब्ध करवाएगा. यह सेवा विदेशी पर्यटकों को आक्स्र्षित करने के लिए के लिए दी जा रही है, जिसमे फ्री सिम के साथ यह सेवा दी जाएगी.

इसके बारे में जानकारी देते हुए पर्यटन मंत्री महेश शर्मा ने बताया है कि इस सेवा में फ्री सिम के साथ 50 रुपये का टॉकटाइम और 50 एमबी इंटरनेट डाटा दिया जायेगा. इस सेवा के द्वारा पर्यटक अपने करीबी तथा रिश्तेदारो से तुरंत बात कर सकेंगे.

इस सेवा को अभी दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशल एयरपोर्ट पर शुरू किया जायेगा जिसके बाद 15 अन्य एयरपोर्ट्स पर भी पर्यटको की सुविधा के लिए यह सेवा दी जाएगी. इस सिम कार्ड में अलग-अलग भाषाओं की टोल-फ्री 24×7 हेल्पलाइन उपलब्ध कराई जाएगी. जिसमे जापानी, रशियन और जर्मन आदि भाषाएँ भी शामिल है. 

BSNL दे रहा है 2GB की कीमत में 8GB इन्टरनेट डाटा

BSNL दे रही है अनलिमिटेड कॉलिंग प्लान सिर्फ 49 रुपए में

खुश खबर: BSNL दे रहा है 36 रुपये में 1GB डाटा

 

IPL 2017 LIVE Score से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करे! आईपीएल क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App