सारा और जाह्नवी की दोस्ती को लेकर ऐसा सोचती है श्रीदेवी
सारा और जाह्नवी की दोस्ती को लेकर ऐसा सोचती है श्रीदेवी
Share:

इन दिनों तो सभी स्टारकिड्स सुर्खियों में है. सारा अली खान और जाह्नवी कपूर की फिल्मे अभी रिलीज़ भी नहीं हुई है और मीडिया अभी से दोनों के कम्पेरिज़न में लग गई है. लेकिन श्रीदेवी की जाह्नवी के लिए कुछ अलग ही राय है. इस बारे में बताते हए श्रीदेवी ने कहा कि, वह इस बात से वाकिफ हैं और उन्हें पता है कि तुलना तो होगी ही. श्रीदेवी कहती है कि, "मगर कॉम्पिटिशन गलत चीज नहीं है. बस अगर वो सही तरीके से की जाए तो. यह आपको आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है. आप हमेशा मेहनत करने के लिए तत्पर रहते हैं लेकिन मेरा मानना है कि आपका मुख्य फोकस ये होना चाहिए कि आपने पिछली बार से अच्छा क्या किया. अपने क्राफ्ट को बेस्ट करने की कोशिश करती रहनी चाहिए." यही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि, "प्रतिस्पर्धा का मतलब लड़ाई या तनाव नहीं है और न ही यह कि आप एक दूसरे को देखना पसंद ना करें."

आगे श्रीदेवी कहती है कि, " उनकी चाहत है कि जाह्नवी अपने तरीके से दुनिया को देखे और अपने तरीके से एक्सपीरियंस करें." श्रीदेवी ने बताया कि वह जाह्नवी को फिलहाल इसपर ही राय दे सकती हैं कि वह क्या पहनें, कैसे अपनी हेल्थ का ख्याल रखे. आपको बता दे जल्द ही श्रीदेवी करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है. ये मराठी फिल्म 'सैराट' का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में जाह्नवी शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर के साथ नजर आएँगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

OMG चिल्ड्रन डे पर तैमूर को मिला 1.30 करोड़ का स्पेशल गिफ्ट...

अगले साल 'जंगली' में आएंगे विद्युत जामवाल

अमृता पुरी ने इमरुन संग रचाई शादी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -