फूलपुर में मायावती को फ़ैल करने की तैयारी कर रही है भाजपा
फूलपुर में मायावती को फ़ैल करने की तैयारी कर रही है भाजपा
Share:

लखनऊ: हाल में बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती के बारे में खुलासा हुआ था कि मायावती अगले लोकसभा चुनाव में फूलपुर से मैदान में उतरेगी, किन्तु भारतीय जनता पार्टी मायावती को फूलपुर में फ़ैल करने की योजना में है. अभी तक इस बारे में खुलासा तो नहीं हो पाया है कि मायावती फूलपुर से चुनाव लड़ेगी किन्तु बहुजन समाज पार्टी अपने स्तर को मजबूत करने के लिए नयी रणनीति के तहत 18 तारीख को हर महीने दो मंडलों में एक रैली करेंगी.

ऐसे में पार्टी में नई जान फूंकने के लिए मायावती ने 18 सितंबर 2017 से 18 जून 2018 तक यूपी दौरे का कार्यक्रम बनाया है. जिसको देखते हुए भाजपा भी कोई बड़ा गेम खेल सकती है. ऐसे में केशव प्रसाद मौर्य को मायावती के सामने खड़ा किया जा सकता है. 

बता दे कि यूपी में बीजेपी की सरकार बने चार महीने से अधिक का समय हो चुका है. किन्तु अब अगले दो महीने के अंदर योगी आदित्यनाथ और केशव प्रसाद मौर्य को सांसद पद से इस्तीफा देकर विधानसभा की सदस्यता लेनी होगी. जिसमे पहले कहा गया था कि ये लोग राष्ट्रपति चुनाव के बाद इस्तीफा देंगे. किन्तु अब खबर आ रही है केशव प्रसाद को केंद्र में ही रखा जायेगा.

केशव प्रसाद मौर्य उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री है. और उन्हें इस पद पर बने रहने के लिए सांसद पद छोड़ना होगा. किन्तु अब बीजेपी केशव प्रसाद मौर्य को यूपी में नहीं बल्कि केन्द्र में कोई बड़ी जिम्मेदारी दे सकता है. जिसमे उन्हें मायावती के फूलपुर प्लान को फ़ैल करने के लिए भी मैदान में उतारा जा सकता है.

मायावती को दोबारा भेजना पड़ा इस्तीफा पत्र, तब जाकर हुआ मंजूर

Live : संसद में उठा मंदसौर हिंसा का मुद्दा, भारी हंगामे की बीच सदन की कार्यवाही स्थगित

संसद से LIVE : मानसून सत्र शुरू, दिग्गी ने उठाया किसानो का मुद्दा बोले- हक़ के बदले गोलियां दी जा रही

माया पहले ही रच चुकी थी साजिश, दलितों को पाने के लिए जानबूझकर दिया राष्ट्रपति चुनाव से एक दिन बाद इस्तीफा

मायावती के इस्तीफे पर लालू प्रसाद यादव ने कहा, हम मायावती के साथ है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -