मायावती के इस्तीफे पर लालू प्रसाद यादव ने कहा, हम मायावती के साथ है
मायावती के इस्तीफे पर लालू प्रसाद यादव ने कहा, हम मायावती के साथ है
Share:

पटना: हाल में राजयसभा से इस्तीफा देने के बाद बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती के समर्थन में आरजेडी प्रमुख लालू प्रसद यादव भी मैदान में आ गए है. जिसमे उन्होंने मायावती का समर्थन करते हुए कहा है कि मायावती को बोलने नहीं दिया गया, हम उनके साथ खड़े है. देश में आपातकाल जैसी स्थिति है. जिसके लिए उन्होंने मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया है. लालू प्रसाद यादव ने कहा कि हम मायवती को फिर से राजयसभा में भेजेंगे. अगर वे चाहे तो बिहार से राजयसभा में जा सकती है, हम सदैव उनके साथ खड़े है.

हाल में बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने राज्यसभा से इस्तीफा दे दिया है. मायावती ने केंद्र की मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि सरकार मुझे बोलने नहीं देती है, इसलिए मैने इस्तीफा दिया.  उन्होंने कहा कि देश में दलितों के हित की उपेक्षा हो रही है. उन्हें उनका हक़ नहीं मिल पा रहा है. किसानो तथा दलितों की आवाज को दबाया जा रहा है, जिसके कारण मैने इस्तीफा दिया है. 

बता दे कि आज संसद के मानसून सत्र के दूसरे दिन जमकर हंगामा हुआ. विपक्ष ने सत्तापक्ष पर कई आरोप लगाए. सदन में बहस के दौरान बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती द्वारा सहारनपुर का मामला सामने रखा गया. उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया और कहा कि यह मामला होना केंद्र सरकार की साजिश थी. उन्होंने कहा कि वे इस मामले को लेकर इस्तीफा तक दे देंगी. इसके बाद जमकर हंगामा होने लगा. जिसके बाद मायावती ने इस्तीफा दे दिया है. वही अब लालू प्रसद यादव भी मायावती के समर्थन में आ गए है. 

वेंकैया नायडू पीएम मोदी के लिए हुए भावुक, पार्टी को बताया अपनी "मां"

Big Breaking : TMC पार्टी में पड़ी फूट, ममता के 6 विधायक देंगे बीजेपी उम्मीदवार कोविंद को समर्थन

भाजपा नेताओं की बैठक को सम्बोधित करेंगे कोविंद

सरकार बोलने नहीं देती है इसलिए दिया इस्तीफा - मायावती

मायावती ने कहा दोनों पक्षों से दलित नेता का कैंडिडेट होना डाॅ आंबेडकर के सपने का है पूरा होना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -