मायावती को दोबारा भेजना पड़ा इस्तीफा पत्र, तब जाकर हुआ मंजूर
मायावती को दोबारा भेजना पड़ा इस्तीफा पत्र, तब जाकर हुआ मंजूर
Share:

नई दिल्ली : दलितों के मुद्दे पर राज्यसभा में बोलने का अवसर नहीं देने की बात पर से नाराज होकर इस्तीफा देने वाली बसपा प्रमुख मायावती का इस्तीफा मंजूर कर लिया गया है.हालाँकि मायावती को राज्यसभा के चेयरमैन को दोबारा सही प्रारूप में अपना इस्तीफा लिखकर देना पड़ा.

बता दें कि राज्यसभा के चेयरमैन ने मायावती का पहला इस्तीफा मंजूर नहीं करते हुए उनसे सदन में लौटने को कहा था. इसके अलावा अन्य दलों ने भी मायावती से अपने इस्तीफे पर पुर्नविचार करने को कहा था. लेकिन मायावती ने सबकी बात को अनसुना करते हुए वापस लौटने के बजाय दोबारा सही प्रारूप में इस्तीफा लिखकर दे दिया, जो मंजूर कर लिया गया.

गौरतलब है कि मंगलवार को मायावती राज्यसभा में सहारनपुर में दलितों पर हुई हिंसा के मुद्दे पर बोल रही थीं. उप सभापति ने उन्हें बोलने के लिए तीन मिनट दिए थे .जबकि मायावती ने उपसभापति से और ज्यादा समय मांगा तो उन्होंने इंकार कर दिया. इस पर वो भड़क गईं और कहा कि यदि उन्हें बोलने नहीं दिया तो वो राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे देंगी. यह कहकर सदन से वाक आउट कर गई और बाद में सभापति को तीन पेज का इस्तीफा दे दिया .जो निर्धारित प्रारूप में नहीं होने से मंजूर नहीं हुआ.

यह भी देखें

राज्यसभा के उपसभापति ने मायावती से इस्तीफे पर पुनर्विचार का आग्रह किया

माया पहले ही रच चुकी थी साजिश, दलितों को पाने के लिए जानबूझकर दिया राष्ट्रपति चुनाव से एक दिन बाद इस्तीफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -