Live : संसद में उठा मंदसौर हिंसा का मुद्दा, भारी हंगामे की बीच सदन की कार्यवाही स्थगित
Live : संसद में उठा मंदसौर हिंसा का मुद्दा, भारी हंगामे की बीच सदन की कार्यवाही स्थगित
Share:

नई दिल्ली : संसद के मानसून सत्र के दूसरे दिन की शुरुआत भी हंगामेदार रही. सत्र शुरू होने के थोड़ी देर बाद ही विपक्ष ने किसानो के मुद्दे को उठाकर हंगामा शुरू कर दिया. इस दौरान पीएम मोदी भी लोकसभा में मौजूद थे. भारी हंगामे को देखते हुए सदन की कार्यवाही को 12 बजे तक स्थगित कर दी  है.

संसद में आज मानसून सत्र का दूसरा दिन है. सत्र की शुरुआत में शरद यादव ने किसानो के मुद्दे पर सरकार को घेरा साथ ही दिग्विजय सिंह ने भी किसानो का मुद्दा उठाया है. किसान आंदोलन के दौरान मंदसौर में भड़की हिंसा का मुद्दा उठाते हुए दिग्गी ने कहा कि किसानो के लिए कुछ नही किया जा रहा है. बल्कि अपना हक मांगने पर उन्हें गोलियां दी जा रही है.

पहले दिन मानसून सत्र के शुरुआत कभी हंगामेदार रहा. बसपा चीफ मायावती ने बोलने का समय नही मिलने से नाराज होकर राज्यसभा से इस्तीफा दे दिया है. आज बुधवार को फिर हंगामे के असार नजर आ रहे है. विपक्ष इस मुद्दे पर हंगामा कर सकता है. इसके अलावा राज्यसभा में मॉब लिंचिंग और दलितों के मुद्दे पर बहस भी हो सकती है.

गौरतलब है कि पहले दिन हंगामे के दौरान बसपा सुप्रीमो मायावती नाराज होकर राज्यसभा से इस्तीफा देकर बहर चली गई थी. कांग्रेस ने भी मायावती का समर्थन करते हुए सदन से वॉकआउट किया था. वही माया के इस्तीफे के बाद आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने उन्हें उनकी तरफ से राज्यसभा में जाने का ऑफर दिया है. बुधवार को सत्र शुरू होने से पहले संसद में ही बीजेपी संसदीय दल की बैठक आयोजित हुई.

इस बैठक में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने हाल ही में हुई पीएम मोदी कि विदेश यात्रा की तारीफ की, वहीं वित्त मंत्री अरुण जेटली ने जीएसटी पर अपनी बात रखी. सुषमा ने कहा कि हाल ही में जो पीएम की यात्राएं रही हैं, वह ऐतिहासिक थी. वही बैठक के बाद विपक्ष से सदन को शांति पूर्वक चलने के अपील की गई.

संसद से LIVE : मानसून सत्र शुरू, दिग्गी ने उठाया किसानो का मुद्दा बोले- हक़ के बदले गोलियां दी जा रही

माया पहले ही रच चुकी थी साजिश, दलितों को पाने के लिए जानबूझकर दिया राष्ट्रपति चुनाव से एक दिन बाद इस्तीफा

माया के समर्थन में कांग्रेस ने भी किया सदन से वॉकआउट

बड़ी खबर : हंगामे के बाद मायावती ने दिया इस्तीफा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -