पुलिस ने हवाला कारोबारियों से बरामद किये 80 लाख रुपए
पुलिस ने हवाला कारोबारियों से बरामद किये 80 लाख रुपए
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश के भोपाल में पुलिस को हवाला कारोबारियों को पकड़ने में सफलता मिली है. पुलिस ने भोपाल से मुंबई जा रहे दो लोगों को 80 लाख रुपए के साथ गिरफ्तार किया है. खबर मिली है कि यह दोनों ही व्यक्ति हवाला कारोबारी है. ये दोनों ही पैसे को मुंबई पंहुचा रहे थे लेकिन पुलिस को गुप्त सुचना मिली थी. जिससे दोनों को ही पुलिस ने पकड़ लिया है. 

ख़बरों के मुताबिक इन दो हवाला कारोबारियों से पूछताछ में पता चला है कि ये दोनों यह पैसे मुंबई के हरीश नाम के हवाला कारोबारी को देने वाले थे. इन दोनों ही हवाला कारोबारियों की पहचान दयानंद और अशोक के रूप में हुई हैं. फ़िलहाल मंगलवारा पुलिस दोनों को गिरफ्तार कर थाने पर ले आई है. 

मंगलवारा पुलिस को गुप्त सुचना मिली थी कि दो हवाला कारोबारी लाखों रुपये शहर से बाहर ले जाने की फ़िराक में है. आपको बता दे कि बरामद किए गए 80 लाख रुपए में सभी नोट 500-500 रुपए के हैं. इतनी बड़ी रकम का नोटबंदी के बाद मिलने का यह शायद पहला मामला हो सकता है. फ़िलहाल तो पुलिस दोनों ही आरोपी हवाला कारोबारियों से सख्ती से पूछताछ कर रही है और जानने की कोशिश कर रही है कि इतने सारे ये रुपये ये दोनों कहा से लेकर आये है.  

हवा में उड़ा पिज्जा हट में रखा सिलेंडर, फूट गया शोरूम का कांच

भोपाल से है मेरा गहरा रिश्ता, अमिताभ बच्चन

शिवराज सरकार बच्चों को यौन हिंसा से बचाने के लिए बनाएगी कानून

देश का पहला विशेष टॉयलेट किन्नरों के लिए भोपाल में खुला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -